Latest News
Home > खेल > क्रिकेट > विराट टीम को जिताने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते, हैदराबाद से लिया पिछली हार का बदला

विराट टीम को जिताने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते, हैदराबाद से लिया पिछली हार का बदला

विराट टीम को जिताने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते, हैदराबाद से लिया पिछली हार का बदला
X

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने जबरदस्त जीत हासिल की। बैंगलोर ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 192 का स्कोर बनाया था, जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद इसे हासिल करने में नाकाम साबित हुई और 67 रनों से मैच हार गई। बैंगलोर की ओर से वानिंदु हसारंगा ने 4 ओवर में 18 रन देकर 5 विकेट लिए और हैदराबाद की टीम की कमर तोड़ दी। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से राहुल त्रिपाठी के 56 रनों के अलावा कोई और कमाल नहीं कर पाया। इस मैच में हैदराबाद के दोनों ओपनर अपना खाता भी नहीं खोल पाए। कप्तान केन विलियमसन तो डायमंड डक का शिकार बने।

अगर आरसीबी की बात करें तो अब टीम के 14 प्वाइंट हो गए हैं और अगर आरसीबी एक और मैच जीत जाती है तो प्लेऑफ में पहुंच जाएगी। बैंगलोर ने इसी के साथ हैदराबाद से पिछली हार का बदला भी ले लिया है। हैदराबाद ने इस सीजन की पहली भिड़ंत में बैंगलोर को 68 रन पर ढेर करने के बाद 9 विकेट से जीत हासिल की थी।हालांकि विराट अपनी टीम को जिताने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। विराट मैदान पर जमकर पसीना बहाते हुए भी दिखाई देते हैं।

बता दें कि बैंगलोर ने हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं। इस जीत के साथ टीम के 12 मैचों में 14 अंक हो गए हैं और टीम तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं, 10 टीमों की प्वाइंट्स टेबल में सनराइजर्स हैदराबाद 10 में से 5 मैच जीतने के बाद छठे पायदान पर है जिसमें विराट का अहम योगदान है।

Updated : 2022-05-15T22:23:11+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top