Home > खेल > क्रिकेट > भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम घोषित

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम घोषित

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम घोषित
X

एडिलेड। भारत के खिलाफ 26 दिसंबर से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई बदलाव नहीं होगा। बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में वही टीम मैदान पर उतरेगी, जो एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में थी।

यह मैच ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से जीता था। इस मैच में जोश हेजलवुड और पैट कमिंस की जोड़ी ने दूसरी पारी में 9 विकेट हासिल किए थे, जिसके चलते भारतीय टीम सिर्फ 36 रन ही बना पाई थी।ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत में कहा, " मैं आखिरी मैच के बाद इस मैच में प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं करना चाहूंगा। अगर कुछ गड़बड़ नहीं होती है तो हम पहले मैच की प्लेइंग इलेवन के साथ ही मैदान पर उतरेंगे।"

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और गेंदबाज सीन एबॉट पहले ही दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। वॉर्नर भारत के खिलाफ दूसरे एकदिनी और एबॉट अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। वहीं कन्कशन के कारण विल पुकोवस्की भी इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है -

जो बर्न्स, मैथ्यू वेड, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन,ट्रेविस हेड, टिम पेन (कप्तान और विकेटकीपर), पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मिचेल स्टार्क, नाथन लॉयन, कैमरून ग्रीन।

Updated : 12 Oct 2021 11:07 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top