Top
Home > खेल > क्रिकेट > #AusVsEng लिमिटेड ओवर सीरीज, जानिए कब खेला जा सकता है कौन सा मैच

#AusVsEng लिमिटेड ओवर सीरीज, जानिए कब खेला जा सकता है कौन सा मैच

#AusVsEng लिमिटेड ओवर सीरीज, जानिए कब खेला जा सकता है कौन सा मैच

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को इंग्लैंड दौरे पर जाना है। इस दौरे पर बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में तीन टी20 इंटरनैशनल और इतने ही मैचों की वनडे इंटरनैशनल सीरीज खेली जानी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक यह दौरा 4 सितंबर से शुरू होगा। इंग्लैंड में इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी हो चुकी है। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, इसके बाद इंग्लैंड पाकिस्तान की मेजबानी करेगा और फिर ऑस्ट्रेलिया की।

रिपोर्ट के मुताबिक दौरे की शुरुआत टी20 सीरीज से होगी। टी20 मैच 4, 6 और 8 सितंबर को खेले जाएंगे। इसके बाद 10, 12 और 15 सितंबर को वनडे इंटरनैशनल मैच होंगे। रिपोर्ट के मुताबिक ऑस्ट्रेलियाई टीम प्राइवेट जेट से इंग्लैंड रवाना होगी और सभी छह मैच साउथम्पटन और मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जाने की संभावना है। इन दोनों स्थानों पर टीमों, मैच अधिकारियों और ब्रॉडकास्टर्स के ठहरने के लिए स्टेडियम से लगे होटल हैं।

इन दोनों मैदानों पर ही अभी इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, जिससे इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी भी हुई। इसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज भी इन्हीं स्थानों पर खेली जाएगी। ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने इस दौरे के लिए पिछले सप्ताह 26 सदस्यीय संभावित टीम का चयन किया था।

Updated : 2020-07-20T16:05:32+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top