Top
Home > खेल > क्रिकेट > आईपीएल पर पड़ा कोरोना असर अश्विन ने लिया ब्रेक, विदेशी खिलाड़ी लौटे वापिस

आईपीएल पर पड़ा कोरोना असर अश्विन ने लिया ब्रेक, विदेशी खिलाड़ी लौटे वापिस

आईपीएल पर पड़ा कोरोना असर अश्विन ने लिया ब्रेक, विदेशी खिलाड़ी लौटे वापिस
X

मुंबई। देश में जारी कोरोना कहर का असर अब खेलों पर भी पड़ने लगा है। देश में जारी आईपीएल टूर्नेमेंट में खेल रहे विदेशी खिलाड़ी वापिस लौटने लगे है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की टीम में शामिल ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एडम जाम्पा और केन रिचर्डसन स्वदेश लौट गए है। आरसीबी ने इसकी पुष्टि की है।

आरसीबी ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "एडम ज़म्पा और केन रिचर्डसन निजी कारणों से ऑस्ट्रेलिया लौट रहे हैं और आईपीएल 2021 के शेष बचे मैचों में उपलब्ध नहीं रहेंगे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्रबंधन उनके फैसले का सम्मान करता है और उन्हें पूरा समर्थन देता है।"

एंड्रयू टाय लौटे ऑस्ट्रेलिया -

इससे पहले राजस्थान रॉयल्स टीम में शामिल ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय ने भी आईपीएल छोड़ दिया था। उनकी टीम ने इसकी जानकारी देते हुए कहा - " एंड्रयू टाय ने निजी कारणों के कारण ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरी है। हम उन्हें किसी भी तरह की सहायता की पेशकश करते रहेंगे, जिसकी उन्हें आवश्यकता हो सकती है।"

अश्विन ने छोड़ा आईपीएल -

विदशी खिलाडियों के साथ भारतीय खिलाड़ी ही कोरोना के चलते आईपीएल से दूरी बनाने लगे है। दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने घोषणा की है कि वह आईपीएल के मौजूदा सत्र से ब्रेक ले रहे हैं क्योंकि वह कोरोना से जूझ रहे अपने परिवार की सहायता करना चाहते हैं।


Updated : 26 April 2021 7:23 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top