Home > खेल > क्रिकेट > ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहुंचकर अश्विन ने शुरू की प्रैक्टिस, साथ नजर आए जडेजा

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहुंचकर अश्विन ने शुरू की प्रैक्टिस, साथ नजर आए जडेजा

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहुंचकर अश्विन ने शुरू की प्रैक्टिस, साथ नजर आए जडेजा
X

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहुंची टीम इंडिया ने शनिवार से अपनी प्रैक्टिस का आगाज कर दिया है। कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नेगेविट आने के बाद खिलाड़ियों को मैदान पर जाने की परमिशन दे दी गई थी। बीसीसीआई ने रविवार को खिलाड़ियों के जिम सेशन के पोस्ट भी शेयर किए थे, जबकि टी नटराजन गेंदबाजी भी करते हुए नजर आए थे। इसी बीच, रविचंद्रन अश्विन ने भी अपनी प्रैक्टिस की शुरुआत कर दी है और उनके साथ जडेजा भी गेंदबाजी करते दिखाई दे रहे हैं।

अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो नेट में अजिंक्य रहाणे को गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं और उनके जोड़ीदार रविंद्र जडेजा भी साथ में मौजूद हैं। जडेजा ऑस्ट्रेलिया की इस दौरे पर तीनों ही फॉर्मेट की टीम का हिस्सा है, जबकि रहाणे और अश्विन टेस्ट टीम में शामिल हैं। भारतीय टीम को दौरे का आगाज 27 नवंबर से वनडे सीरीज से करना है और टेस्ट सीरीज की शुरुआत 17 दिसंबर से एडिलेड के मैदान पर होगी।

रविंद्र जडेजा और अश्विन दोनों का ही प्रदर्शन इस साल यूएई में खेले गए आईपीएल में काफी शानदार रहा था। अश्विन ने दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्से थे, जो कि फाइनल तक पहुंची थी। अश्विन ने इस सीजन खेले 15 मैचों में 13 विकेट अपने नाम की और उनका इकॉनमी 7.66 का रहा था। वहीं, जडेजा ने आईपीएल 2020 में 14 मुकाबलों में 232 रन बनाए और 6 विकेट अपने नाम की।


Updated : 16 Nov 2020 5:59 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top