Home > खेल > क्रिकेट > आकाश चोपड़ा ने बताया कौन सी टीम जीतेगी मैच, जानें

आकाश चोपड़ा ने बताया कौन सी टीम जीतेगी मैच, जानें

आकाश चोपड़ा ने बताया कौन सी टीम जीतेगी मैच, जानें
X

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के आगाज में अब कुछ ही घंटे बचे हैं। भारतीय समय के मुताबिक शाम को 7:30 बजे से मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच मैच शुरू हो जाएगा। डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और पिछले साल के उप-विजेता सीएसके की राइवलरी काफी मशहूर है। दोनों को आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीमें माना जाता है और दोनों के कप्तानों (महेंद्र सिंह धोनी, सीएसके और रोहित शर्मा, मुंबई इंडियंस) को उनके क्रिकेटिंग ब्रेन के लिए जाना जाता है। मैच से पहले पूर्व क्रिकेटर और मशहूर हिंदी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने प्रिडिक्ट किया है कि कौन सी टीम इस मैच में जीत दर्ज कर सकती है।

आकाश चोपड़ा की माने तो मुंबई इंडियंस का पलड़ा इस मैच में भारी नजर आ रहा है। उनका मानना है कि सीएसके की टीम को टूर्नामेंट में सेटल होने में कुछ समय लग सकता है, जबकि मुंबई इंडियंस की टीम इस मामले में उनसे बेहतर होगी। इसके अलावा आकाश ने बताया कि जसप्रीत बुमराह के खिलाफ सीएसके के बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आ सकते हैं। आकाश चोपड़ा का मानना है कि स्पिन गेंदबाजी एक ऐसा डिपार्टमेंट है, जहां सीएसके की टीम मुंबई इंडियंस से मजबूत नजर आती है।

मुंबई इंडियंस और सीएसके के बीच पिछले साल चार मैच खेले गए और चारों में रोहित एंड कंपनी ने जीत दर्ज की। आकाश ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अंत में प्रिडिक्ट किया है कि मुंबई इंडियंस लगातार पांचवीं बार सीएसके के खिलाफ जीत दर्ज कर लेगा।

Updated : 19 Sep 2020 7:11 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top