Home > खेल > क्रिकेट > अफरीदी को मिली सजा, भड़के आकाश चोपड़ा

अफरीदी को मिली सजा, भड़के आकाश चोपड़ा

अफरीदी को मिली सजा, भड़के आकाश चोपड़ा
X

दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने शुक्रवार को ट्विटर के जरिए बताया कि वो कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। अफरीदी ने लोगों से गुजारिश की कि वो उनके जल्द ठीक होने की दुआ करें। इस पर टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि अफरीदी के साथ भले ही उनके राजनीतिक मतभेद हों लेकिन वो उनके जल्द ठीक होने की दुआ करते हैं। अफरीदी को लेकर हो रहे नेगेटिव कमेंट्स पर पूर्व सलामी बल्लेबाज और स्टार हिंदी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने ट्विटर के जरिए प्रतिक्रिया दी है। आकाश ने भड़कते हुए लिखा कि क्या संवेदनशीलता और इंसानियत पुराने जमाने की बात हो चुकी है।

आकाश चोपड़ा ने अपने ट्वीट के साथ एक यूट्यूब वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसकी हेडलाइन है- 'अफरीदी को मिली कुकर्मों की सजा, शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।' इसको शेयर करते हुए आकाश चोपड़ा ने लिखा, 'क्या आप गंभीर हैं? संवेदनशीलता और इंसानियत क्या पिछले जमाने की बातें हैं? शाहिद आप जल्द ठीक हों।'

शाहिद अफरीदी ने हाल में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ऐसा बयान दिया था, जिसको लेकर काफी विवाद हुआ था। अफरीदी ने पीएम मोदी को कोरोना से बढ़कर बीमारी बताया था। इसको लेकर गंभीर, युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने भी अफरीदी को जमकर लताड़ा था।

Updated : 14 Jun 2020 7:53 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top