Top
Home > खेल > क्रिकेट > सड़क दुर्घटना में अफगानिस्तान के क्रिकेटर के सर में आई चोट

सड़क दुर्घटना में अफगानिस्तान के क्रिकेटर के सर में आई चोट

सड़क दुर्घटना में अफगानिस्तान के क्रिकेटर के सर में आई चोट

नई दिल्ली। अफगानिस्तान के 26 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज अफसर जजई की कार का शनिवार को एक्सीडेंट हो गया और इसमें खिलाड़ी चोटिल हो गया है। राहत की बात यह है कि उनके सिर में हल्की चोट आई है और उन्हें कोई गंभीर नुकसान नहीं पहुंचा है। हालांकि उनकी कार इस एक्सीडेंट में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। अफगानिस्तान के पूर्व मीडिया मैनेजर एम मोहम्मद मोमंद ने इस हादसे की कुछ फोटो अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर की हैं।

उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसमें कार की हालत बेहद बुरी दिख रही है जो डराने वाली है। मोहम्मद ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें दिख रहा है कि जेजई के सिर पर चोट आई है। उन्होंने इस खिलाड़ी के जल्दी ठीक होने की कामना भी की।

बता दें कि यह विकेटकीपर उस अफगानिस्तान टीम का भी हिस्सा था जिसने भारत के खिलाफ 2018 में अपना ऐतिहासिक पहला टेस्ट मैच खेला था। पिछले साल विश्व कप में उन्हें मोहम्मद शहजाद की जगह टीम में खिलाया गया था। इस दौरान उन्हें 6 मैचों में खेलने का मौका मिला। अफगानिस्तान की तरफ से 2013 में टी-20 मैच के जरिए डेब्यू करने वाले जजई ने अब तक देश के लिए 17 वनडे और तीन टेस्ट मैच खेले हैं। आखिरी टेस्ट मैच उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ लखनऊ में खेला था।

कई अन्य विकेटकीपर खिलाड़ियों की तरह अफजर जजई भी भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी को अपना रॉल मॉडल मानते हैं। वो कहते हैं कि धोनी उनके बचपन से ही आइडल हैं। मुझे उनकी कूलनैस काफी पसंद है।

Updated : 21 Jun 2020 2:23 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top