Top
Home > खेल > क्रिकेट > एडम जाम्पा ने विराट कोहली के बर्ताव को लेकर किया बड़ा खुलासा

एडम जाम्पा ने विराट कोहली के बर्ताव को लेकर किया बड़ा खुलासा

एडम जाम्पा ने विराट कोहली के बर्ताव को लेकर किया बड़ा खुलासा
X

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज एडम जाम्पा ने विराट कोहली के बर्ताव को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जाम्पा ने बताया कि कोहली मैदान के बाहर काफी मस्त रहते हैं और वह उनका बर्ताव क्रिकेट फील्ड की तुलना में एकदम विपरीत रहता है। एडम जाम्पा इस सीजन आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा थे और उन्होंने विराट के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर किया था।

जाम्पा ने सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड से बातचीत करते हुए कहा, 'कोहली वह नहीं हैं, जो आप उनको मैदान पर देखते हैं। वह अपनी इंटेंसिटी को गेम और ट्रेनिंग के दौरान लेकर आते हैं। उनका कॉम्पिटेशन से प्यार है। वह हारने से काफी नफरत करते हैं। वह बाकी सभी लोगों के मुकाबले खुद को ज्यादा दिखाते हैं। एक बार जब वह मैदान से बाहर निकल जाते हैं, तो वह एकदम चिल इंसान हैं। वह बस में यूट्यूब देखते हैं, वह काफी तेज हंसते हैं।' जाम्पा ने बताया कि कोहली के साथ बात करने में काफी मजा आता है, उन्होंने कहा कि एक बार कोहली ने उनको अपना नेपाल जाने का किस्सा भी सुनाया था।

जाम्पा ने कहा कि कोहली हमेशा मेरे से अपने नई कॉफी मशीन के बारे में भी बात करते थे और वह काफी अच्छे इंसान हैं। आपको बता दें कि जाम्पा विराट कोहली को इंटरनेशनल क्रिकेट में सात दफा आउट कर चुके हैं। इस रिकॉर्ड पर जाम्पा ने कहा कि मैंने उनको सात बार आउट किया है, लेकिन मेरी इकॉनमी भी छह रन से ऊपर की रही है और अब जब हम काफी करीबी हो गए हैं, तो यह मुकाबला काफी दिलचस्प होगा।

Updated : 22 Nov 2020 9:31 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top