Home > खेल > ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज लॉरेन चीटल शेष घरेलू सत्र और डब्ल्यूपीएल से बाहर

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज लॉरेन चीटल शेष घरेलू सत्र और डब्ल्यूपीएल से बाहर

ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार, चीटल ने बुधवार को इस प्रक्रिया को अंजाम दिया। उन्होंने इससे पहले 2021 में भी त्वचा कैंसर का इलाज कराया था।

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज लॉरेन चीटल शेष घरेलू सत्र और डब्ल्यूपीएल से बाहर
X

मेलबर्न । ऑस्ट्रेलिया की बाएं हाथ की तेज गेंदबाज लॉरेन चीटल गर्दन पर त्वचा कैंसर की चिकित्सा प्रक्रिया से गुजरने के बाद शेष घरेलू सत्र और महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) से बाहर हो गई हैं।ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार, चीटल ने बुधवार को इस प्रक्रिया को अंजाम दिया। उन्होंने इससे पहले 2021 में भी त्वचा कैंसर का इलाज कराया था।

उन्हें 23 फरवरी से शुरू होने वाले इस सीज़न के डब्ल्यूपीएल के लिए गुजरात जायंट्स द्वारा साइन किया गया था, लेकिन अब वह टूर्नामेंट के साथ-साथ न्यू साउथ वेल्स के लिए डब्ल्यूएनसीएल के बाकी सीज़न में भी हिस्सा नहीं ले पाएंगी। उन्होंने एसीटी के खिलाफ अपनी आखिरी पारी में 18 रन देकर 3 विकेट लिए और सीजन में 15.45 की औसत से 11 विकेट लिए हैं।

सिडनी सिक्सर्स के लिए डब्ल्यूबीबीएल में उन्होंने 17.23 की औसत से 21 विकेट लिए। क्रिकेट न्यू साउथ वेल्स ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "चीटल का लक्ष्य खिलाड़ियों के निर्धारित ऑफ-सीजन ब्रेक के बाद एनएसडब्ल्यू के साथ प्रशिक्षण पर लौटने का है।"चीटल ने पिछले साल के अंत में भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया, जो कंधे की चोटों के बाद 2019 के बाद उनकी पहली अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति थी।

Updated : 1 Feb 2024 5:03 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

News Desk Bhopal

News Desk Bhopal


Next Story
Top