Home > खेल > शैफाली के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत करना मजेदार : मेग लैनिंग

शैफाली के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत करना मजेदार : मेग लैनिंग

शैफाली के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत करना मजेदार : मेग लैनिंग
X

बेंगलुरु। महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2024 के लिए जेएसडब्ल्यू और जीएमआर की सह-स्वामित्व वाली फ्रैंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स की तैयारियां जोरों पर हैं, क्योंकि उनका लक्ष्य पिछले सीजन के अपने उपविजेता प्रदर्शन में सुधार करना है।

बेंगलुरु में टीम के साथ अपने पहले प्रशिक्षण सत्र के बाद दिल्ली की कप्तान मेग लैनिंग फ्रैंचाइजी द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा, "यहां आकर थोड़ा दौड़ना अच्छा लग रहा है। हर कोई वास्तव में अच्छी स्थिति में दिख रहा है। सभी में काफी सुधार हुआ है। मैं यह देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं कि इस साल मैदान पर हमारा प्रदर्शन कैसा रहता है।"

महान महिला क्रिकेटरों में से एक लैनिंग ने डब्ल्यूपीएल के उद्घाटन संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स को फाइनल में पहुंचाया, हालांकि टीम खिताब जीतने से चूक गई।

उद्घाटन सत्र के अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर, ऑस्ट्रेलिया की पूर्व कप्तान ने कहा, "मुझे पिछले साल का समय बहुत पसंद आया। शैफाली के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत करना बहुत मजेदार था और यह कुछ ऐसा है जिसका मैं इस साल फिर से इंतजार कर रही हूं। एक समूह के रूप में हम अच्छी तरह से घुलमिल गए। यह एक बहुत ही आसान समूह था, मैदान के अंदर और बाहर घूमना अच्छा था, ऐसा लग रहा था कि हम एक साथ आने में सक्षम थे, इसलिए यह बहुत मजेदार था। मुझे यकीन है कि इस साल भी बिल्कुल वैसा ही होने वाला है।"

लैनिंग, जिन्होंने अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर में 132 मैचों में 3405 रन बनाए हैं, ने नवंबर 2023 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की। संन्यास के बाद के जीवन के बारे में 31 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा, "मुझे संन्यास शब्द पसंद नहीं है, लेकिन थोड़ा शांत रहना, घर पर समय बिताना और यहां-वहां कुछ क्रिकेट खेलना अच्छा रहा।"

उन्होंने कहा, "मुझे अभी भी खेलना पसंद है, और मैं डब्ल्यूपीएल का इंतजार कर रही हूं, इसलिए वास्तव में उत्साहित हूं और उम्मीद है कि इस साल दिल्ली को खिताब जीतने में मदद कर सकती हूं।"

दिल्ली कैपिटल्स अपने डब्ल्यूपीएल 2024 अभियान की शुरुआत शुक्रवार, 23 फरवरी 2024 को बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी।

Updated : 19 Feb 2024 8:31 PM GMT
author-thhumb

Web News

Web News


Next Story
Top