Home > राज्य > मध्यप्रदेश > शिवपुरी > यशोधरा राजे सिंधिया ने शिवपुरी में किया मतदान, कहा - भाजपा की सरकार बनने की कामना की

यशोधरा राजे सिंधिया ने शिवपुरी में किया मतदान, कहा - भाजपा की सरकार बनने की कामना की

यशोधरा राजे सिंधिया ने शिवपुरी में किया मतदान, कहा -  भाजपा की सरकार बनने की कामना की
X

शिवपुरी। मध्य प्रदेश में शुक्रवार को विधानसभा के लिए मतदान जारी है। प्रदेश की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने विधानसभा चुनाव के लिए शिवपुरी पहुंचकर मतदान किया। वोट डालने के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनने की कामना की। उन्होंने इस दौरान मतदाताओं से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील भी की।

यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि मैं इस बार अपनी तबीयत खराब होने के कारण घूम नहीं पाई, लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बहुत मेहनत की है, उनकी मेहनत रंग लाए, यही कामना है। उन्होंने कहा कि भाजपा जनता का काम करती है और सरकार वापस आए। उन्होंने कहा कि मैं हर बार मतदान कर अपनी भागीदारी लोकतंत्र में निभाती हूं। इसी क्रम में मतदान करने के लिए आई हूं।

खेल मंत्री सिंधिया ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए शिवपुरी से देवेंद्र जैन और अन्य कार्यकर्ताओं ने अच्छी मेहनत की है। भाजपा को ज्यादा वोट मिले यही कामना है। इस मौके पर खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के साथ शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र जैन सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी में मौजूद रहे।

गौरतलब है कि इस बार शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र से खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया चुनाव नहीं लड़ रही हैं। अपने स्वास्थ्यगत कारणों का हवाला देकर उन्होंने इस बार चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। इस कारण भाजपा ने शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र से देवेंद्र जैन को टिकट दिया है। देवेंद्र जैन के खिलाफ कांग्रेस ने केपी सिंह को मैदान में उतारा है।

Updated : 17 Nov 2023 11:32 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top