Home > राज्य > मध्यप्रदेश > शिवपुरी > सफल होने के लिए शिवपुरी के युवाओं को छोड़ना होगी होम सिकनेस

सफल होने के लिए शिवपुरी के युवाओं को छोड़ना होगी होम सिकनेस

एसआरसी आईटीआई के जॉब केंपस में बोले शासकीय आईटीआई के प्राचार्य नितिन मंदसौर वाले

सफल होने के लिए शिवपुरी के युवाओं को छोड़ना होगी होम सिकनेस
X

शिवपुरी। शिवपुरी की एसआरसी प्राइवेट आइटीआई में आयोजित रोजगार मेले के बाद शिवपुरी के 15 युवाओं को नौकरी मिली जिन्हेंय आज ज्वा इनिंग लैटर दिए गए इस अवसर पर शिवपुरी शासकीय आईटीआई के प्राचार्य नितिन मंदसौर वालों ने कहा कि शिवपुरी के युवाओं को शिवपुरी से बाहर रोजगार के अवसर बहुत हैं मगर शिवपुरी के युवा होमसिकनेस की जकड़ में है, जब तक युवा शिवपुरी का युवा होम सिकनेस नहीं छोड़ेगा तब वह सफल नहीं हो सकता है, उन्होंुने कहा कि देश भर की विभिन्नक कम्पकनियों में पद खाली हैं कम्पहनियों से लगातार हमारी आईटीआई में फोन आ रहे हैं मगर युवा शिवपुरी छोड़ना नहीं चाहते। इस अवसर पर पत्रकार भूपेन्द्र विकल ने कहा कि आप को जो जॉब मिल रही है पहले उसे पकड़ लेना चाहिए जिससे भविष्यप निर्माण में सहायता मिलती है।

जॉब फेयर में याजुकी और हाईली इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड अहमदाबाद की कंपनियों ने छात्र-छात्राओं के इंटरव्यू लिए तथा उसके आधार पर 15 छात्र छात्राओं का नौकरी हेतु सिलेक्शन हुआ। आज एसआरसी प्राइवेट आईटीआई के कैम्पास में आयोजित कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं को उनकी जॉब हेतु कंपनी के ऑफर लेटर प्रदान किए गए। जॉब ऑफर लेटर पाकर जहां छात्र छात्राओं के चेहरे पर खुशी के भाव थे वहीं उनके माता-पिता के चेहरे पर संतोष के भाव स्पष्ट दिखाई दे रहा थे। सभी छात्र छात्राओं द्वारा और उनके माता-पिता द्वारा इस सराहनीय कार्य के लिए एसआरसी आईटीआई के डायरेक्टर श्री अंचल गुप्ता को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया गया। साथ ही साथ आयोजन में पधारे हुए सभी अथितियों ने संस्था के इस प्रयास की बहुत सराहना की। इस अवसर पर संस्था प्रमुख श्री अंचल गुप्ता ने कहा कि हमारा निरंतर प्रयास रहता है कि संस्था से आईटीआई करके जाने वाली छात्र-छात्राओं को हम रोजगार के अवसर उपलब्ध करा सकें ताकि ये छात्र-छात्राएं आत्म निर्भर बन सकें और साथ ही साथ अपने माता-पिता का नाम रोशन कर सकें। इस अवसर पर संस्था के उप प्राचार्य आकाश ठाकुर, शिक्षक अरुण भार्गव सहित समस्त स्टापफ मौजूद रहा।

इन्हें मिली नौकरी

राज बालमीक, कालीचरण राम जाटव, विकास सैन, गगन जाटव, रजनीकांत जाटव, सौरभ शर्मा, योगेश जाटव, पवन जाटव, राजू जाटव, धर्मेंद्र धाकड़, कुणाल कुशवाह, पंजाब सिंह धाकड़, गगन जाटव, शिवानी सिकरवार, माधुरी कोली शामिल हैं।

Updated : 22 April 2023 11:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

नेपाल सिंह शिवपुरी

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top