Home > राज्य > मध्यप्रदेश > शिवपुरी > दिल्ली पहुँचा शिवपुरी सीट का मामला

दिल्ली पहुँचा शिवपुरी सीट का मामला

दिल्ली पहुँचा शिवपुरी सीट का मामला
X

शिवपुरी चुनाव डेस्क। शिवपुरी सीट को लेकर मप्र कांग्रेस में दिग्विजयसिंह और कमलनाथ आमने सामने आ गए हैं। कल वीरेंद्र रघुवंशी समर्थकों से कमलनाथ ने सार्वजनिक रूप से कह दिया था कि आप लोग जाकर दिग्विजय और जयवर्धन के कपड़े फाड़ो। इस बयान के वायरल होते ही आज दिग्विजयसिंह ने भी कमलनाथ पर एक तरह से जबाबी हमला करते हुए ट्वीट कर दिया। उन्होंने कहा कि "जब परिवार बड़ा होता है तो सामूहिक सुख और सामूहिक द्वंद होते हैं। समझदारी यही कहती है कि बड़े लोग धैर्यपूर्वक समाधान निकाले। ईश्वर भी उन्हीं का साथ देता है जो मन और मेहनत का मेल रखते हैं"

हालांकि कमलनाथ ने इस नसीहत के बाद डैमेज कंट्रोल करते हुए कहा है कि उन्होंने मजाक में कहा था कि - जाकर दिग्विजय औऱ जयवर्धन के कपड़े फाड़ो।

इधर शिवपुरी सीट का मामला आज दिल्ली दरबार में पहुँच गया है। कमलनाथ वचन पत्र जारी कर दिल्ली रवाना हो रहे हैं जहां शिवपुरी से उम्मीदवार घोषित किये गए केपी सिंह को बुलाया गया है।केपी सिंह कल रात ही शताब्दी एक्सप्रेस से दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। वहां दिग्विजयसिंह भी पहुँच रहे हैं और प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला एवं भंवर जितेंद्र सिंह की मौजूदगी में इस विवाद का समाधान निकालने की कोशिश की जायेगी। वीरेंद्र रघुवंशी वहां पहले से ही डेरा डाले हुए हैं।

सूत्र बताते है कि कमलनाथ इस पक्ष में है कि शिवपुरी से वीरेंद्र रघुवंशी को टिकट दी जाए लेकिन दिग्विजयसिंह और जयवर्धन नही चाहते हैं कि केपी सिंह को शिवपुरी से हटाकर फिर पिछोर भेजा जाए। केपी सिंह भी पूरा मन बना चुके हैं कि वह अगला चुनाव शिवपुरी से लड़ेंगे।अब देखना यह है कि कमलनाथ औऱ दिग्विजयसिंह में से शिवपुरी को लेकर किसकी बात दिल्ली दरबार मे मानी जाती है।

इधर वीरेंद्र रघुवंशी शिवपुरी से लड़ने पर अड़े हुए हैं। उनके समर्थक मान कर चल रहे हैं कि टिकट उन्हें ही मिलेगा।

Updated : 17 Oct 2023 8:43 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top