शिवपुरी में सड़क हादसा, बाइक सवार युवकों को स्कूल बस ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

शिवपुरी में सड़क हादसा, बाइक सवार युवकों को स्कूल बस ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो की हालत गंभीर
पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित चालक की तलाश शुरू कर दी है।

शिवपुरी। शिवपुरी में मंगलवार सुबह स्कूल बस ने बाईक को टक्कर मार दी। हादसे में बाईक सवार एक नाबालिग की मौत हो गई, जबकि दो अन्य युवक गंभीर रुप से घायल हो गये है। बाइक सवार तीनों युवक बांकड़े हनुमान मंदिर दर्शन करने जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया है। घटना के बाद आरोपित बस ड्रायवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार घटना मंगलवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे देहात थाना क्षेत्र के लुधावली की है। बाइक पर सवार तीन युवक गुना-बायपास की ओर से बांकड़े हनुमान मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। इस दौरान आईटीआई की ओर से आ रही स्कूल बस की लुधावली क्षेत्र के गौशाला रोड के पास अंधे मोड़ के कारण बाइक से आपने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक की टक्कर से बस का शीशा फूट गया और आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे में बाइक सवार फतेहपुर क्षेत्र के रहने वाले अरविंद रजक पुत्र मातादीन रजक (18वर्ष), मोनू यादव पुत्र दान सिंह यादव (30वर्ष) और गोलू ओझा पुत्र लल्लू ओझा (15वर्ष) गंभीर रुप से घायल हुए थे, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया था, जहां ईलाज के दौरान गोलू ओझा की मौत हो गई। देहात थाना पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। गनीमत रही कि बस में सवार बच्चों को चोट नहीं आई। बाइक को टक्कर मारने के बाद ड्राइवर मौके से भाग निकला। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Tags

Next Story