Home > राज्य > मध्यप्रदेश > शिवपुरी > लूट के इरादे से घुसे लुटेरों पर भारी पड़ी ITBP की दबंग गर्ल मंजू यादव, एक को पकड़ा

लूट के इरादे से घुसे लुटेरों पर भारी पड़ी ITBP की दबंग गर्ल मंजू यादव, एक को पकड़ा

जम्मू-कश्मीर आईटीबीपी में पदस्थ है मंजू यादव

लूट के इरादे से घुसे लुटेरों पर भारी पड़ी ITBP की दबंग गर्ल मंजू यादव, एक को पकड़ा
X

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के ग्राम आवास में गांव की बेटी के साहस की चर्चायें आसपास के गांवों में है क्योंकि आवास गांव की आईटीबीपी में पदस्थ बेटी मंजू यादव ने बीती रात उसके घर में घुसे लुटेरों से न केवल मुकाबला किया बल्कि एक लुटेरे को पकड़ भी लिया। यहां बता दें मंजू यादव की आगामी 3 मई को शादी है और शादी वाले घर में बीती रात लुटेरे आ धंसे जिन्होंने कटटे की नोंक पर महिलाओं से लूट करना चाही तो मंजू ने साहस दिखाते हुए इनसे मुकाबला किया।

जम्मू-कश्मीर में आईटीबीपी में पदस्थ मंजू यादव ने बताया कि बीती रात में मेरी मां प्रभा यादव मेरी छोटी बहन रानी यादव भाभी दीक्षा यादव घर पर थे। मेरे पिता की तबीयत खराब थी इसलिए वह दवाई खाकर छत पर सो रहे थे। इसी दौरान रात में दो अज्ञात बदमाश घर के भीतर घुस आए और मेरे माथे पर कट्टा अड़ा दिया । दूसरे बदमाश ने मेरी भाभी और मां का मंगलसूत्र छीन लिया। इसके बाद बदमाश पैसों की मांग करने लगे। मौका देख मेरी भाभी दीक्षा यादव ने भागने का प्रयास किया। जिसे देख एक बदमाश ने मेरे भाभी पर ईट से वार किया, जोकि उनके सिर पर लगी। वह घायल हो गई।

भागने में हुए असफल -

इसके बाद मैं दोनों बदमाशों से भिड़ गई और शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसे सुन मेरा भाई अनुज यादव राघवेंद्र यादव और चाचा राम अवतार आ गए। हंगामा मचते देख दोनों बदमाश घबराकर भागने लगे। उन्होंने छत से छलांग लगा दी। इस दौरान एक बदमाश के पैर में चोट लग गई।जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया। बदमाश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी ने अपना नाम रवि रावत निवासी ग्राम सनारी जिला दतिया बताया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

Updated : 13 April 2024 12:50 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

नेपाल सिंह शिवपुरी

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top