Home > राज्य > मध्यप्रदेश > शिवपुरी > शिवपुरी में भाजपा प्रत्याशी ने जनता से मांगे 100 रुपए, कहा - तीन बार हार चुका चुनाव, मदद करें

शिवपुरी में भाजपा प्रत्याशी ने जनता से मांगे 100 रुपए, कहा - तीन बार हार चुका चुनाव, मदद करें

पिछोर से भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी ने मदद के लिए एक बैंक अकाउंट नंबर भी जारी किया है

शिवपुरी में भाजपा प्रत्याशी ने जनता से मांगे 100 रुपए, कहा - तीन बार हार चुका चुनाव, मदद करें
X

शिवपुरी। जिले की पिछोर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बनाए गए प्रीतम लोधी इन दिनों फिर से चर्चा में हैं। इस बार वह अपने समर्थकों से चुनाव लड़ने लिए 100-100 रुपए देने की मांग कर रहे हैं। इसके लिए प्रीतम लोधी ने एक वीडियो जारी किया है। प्रीतम लोधी ने इस संदर्भ में अपने फेसबुक सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उन्होंने अपने समर्थकों से 100-100 रुपए देने की अपील की है।

फेसबुक पर जारी किए गए वीडियो के जरिए इस मामले में प्रीतम लोधी ने सभी से उनकी मदद का आग्रह किया है। वीडियो जारी करने से पहले प्रीतम लोधी ने लिखित में भी अपील जारी की थी, लेकिन उसके बाद लोगों ने अपने कंमेंटस में कहा कि आप वीडियो भी जारी कर दें। इसके बाद प्रीतम लोधी ने अपना वीडियो भी जारी कर दिया। वीडियो जारी करने के दौरान भी उन्होंने इसी तरह की अपील की जो लिखित में उन्होंने जारी की थी।

तीन विधानसभा चुनाव हार चुका

भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी का कहना है कि उनके समर्थक और उनसे जुड़े हुए लोगों ने उन्हें 100-100 रुपए दें जिससे आने वाले विधानसभा चुनाव को लड़ सके। प्रीतम लोधी ने फेसबुक अकाउंट से जो अपील की है उसमें कहा है कि भाजपा ने मुझे पिछोर विधानसभा से एक बार फिर से प्रत्याशी बनाने की घोषणा की है। जनता भलीभांति जानती है कि मैं तीन विधानसभा चुनाव हार चुका हूं। पिछले चुनाव में मैं बहुत कम अंतराल से हारा था इसलिए सभी से हाथ जोड़कर विनम्रता पूर्वक आग्रह है कि मेरी सहायता अवश्य करें। इसके लिए प्रीतम लोधी द्वारा एक बैंक अकाउंट नंबर भी जारी किया गया है जिस पर सभी लोगों से 100-100 रुपए मदद देने की अपील की गई है।

Updated : 4 Oct 2023 1:10 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top