Home > राज्य > मध्यप्रदेश > सतना > यूनिवर्सिटी कैंपस के तालाब में डूबे 2 छात्र, अस्पताल में दोनों की मौत

यूनिवर्सिटी कैंपस के तालाब में डूबे 2 छात्र, अस्पताल में दोनों की मौत

यूनिवर्सिटी कैंपस के तालाब में डूबे 2 छात्र, अस्पताल में दोनों की मौत
X

दोस्त से मिलने गए थे लड़के, सिविल लाइन पुलिस जांच में जुटी

सतना। शहर के प्राइवेट यूनिवर्सिटी कैंपस के तालाब में 2 लड़कों की डूबने से मौत हो गई। दोनों दोस्त थे। हादसा सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एक निजी यूनिवर्सिटी में हुआ है। जानकारी के मुताबिक, शेरगंज स्थित निजी यूनिवर्सिटी के कैम्पस में बने तालाब के पानी में डूबने से दो नाबालिग लड़कों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान सुमित सिंह पिता राजकुमार सिंह वैश्य (11) निवासी चितरंगी जिला सिंगरौली हाल निवास मुक्ता नगर शेरगंज सतना और सुबोध दिनकर पिता उमेश (14) निवासी रैगांव हाल निवासी शेरगंज सतना के रूप में हुई है।

डॉल्फिन स्कूल के थे बच्चे

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों लड़के डॉल्फिन स्कूल में क्लास 3 और 5 के छात्र थे। इनका एक दोस्त अंश पटेल यूनिवर्सिटी कैम्पस में रहता है। उसके पिता वहां गौशाला में कर्मचारी है। मंगलवार को सुमित और सुबोध अंश से मिलने गए थे। इसी बीच वे कैम्पस में बने मछली पालन तालाब के पास साइकिल खड़ी कर खेलने लगे। इसी दौरान दोनों तालाब के पानी में गिर गए।

दौड़कर पहुंचा कर्मचारी

बताया गया कि एक लड़के को तालाब के पानी में डूबता देख कॉलेज का एक कर्मचारी दौड़कर पहुंचा और उसे बाहर निकालकर अस्पताल भेज दिया। उस वक्त तक किसी को यह अंदेशा नहीं था कि पानी में दो बच्चे डूबे थे। कुछ देर बाद लोगों की नजर जब तालाब के पास पड़ी चप्पलों पर गई तो यूनिवर्सिटी के कर्मचारियों ने पानी में उतरकर तलाश शुरू की, जहां एक और लड़का मिला। शाम लगभग 6 बजे दूसरे लड़के को लेकर कॉलेज के लोग जिला अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक दोनों लड़कों की मौत हो गई थी।

किया जाता है मछली पालन

बताया जाता है कि प्राइवेट यूनिवर्सिटी ने अपने यहां के विद्यार्थियों की प्रैक्टिकल नॉलेज के लिए कैम्पस में तालाब बनवा रखा है। जिसमें मछली पालन भी किया जाता है।

Updated : 3 Oct 2023 5:38 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Satna

Satna Web Desk


Next Story
Top