Home > राज्य > मध्यप्रदेश > सतना > छात्र को शिक्षक ने मारी डस्टर सिर में चोट, उत्कृष्ट विद्यालय व्यंकट क्रमांक-1 की संस्कृत टीचर पर आरोप

छात्र को शिक्षक ने मारी डस्टर सिर में चोट, उत्कृष्ट विद्यालय व्यंकट क्रमांक-1 की संस्कृत टीचर पर आरोप

छात्र को शिक्षक ने मारी डस्टर सिर में चोट, उत्कृष्ट विद्यालय व्यंकट क्रमांक-1 की संस्कृत टीचर पर आरोप
X


सतना। जिले का उत्कृष्ट विद्यालय विवादों के चलते सुर्खियों में है। शनिवार को यहां पदस्थ एक महिला शिक्षक ने छात्र को डस्टर मार दी जिससे उसका सिर फट गया। गनीमत थी कि डस्टर दायी आंख के ऊपर लगा। घायल छात्र ने इस मामले में सिटी कोतवाली थाना में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद मेडिकल कराया गया। पीडि़त छात्र की माने तो महिला शिक्षक ने सिर्फ इसलिए उस पर डस्टर फेंककर मार दी क्योंकि कुछ बच्चे शोर कर रहे थे।

पीडि़त छात्र शुभम पाण्डेय पिता विनोद पाण्डेय है। जो सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 31 धवारी पूनम भवन के पीछे का रहने वाला है। वह व्यंकट क्रमांक एक में कक्षा दसवीं का छात्र है। शनिवार को सेक्शन सी में संस्कृत विषय की पढ़ाई चल रही थी। दुर्गा गौतम ने क्लास ले रखी थी। कक्षा संचालन के दौरान कुछ छात्र शोर कर रहे थे। मैडम को लगा कि शुभम शोर कर रहा है इसी बात से नाराज होकर डस्टर मार दी।

दोस्तों के साथ थाने पहुंचा

शिक्षक द्वारा डस्टर मारने से छात्र के आंख के ऊपर से खून निकलने लगा। जिससे नाराज दोस्त शिकायत लेकर थाने पहुंच गए। वहीं इस मामले की जैसे ही जानकारी शिक्षकों को हुई वे भी थाने पहुंच गए। चर्चा है कि महिला शिक्षक ने छात्र के इलाज का भरोसा दिया है। हालांकि आधिकारिक तौर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी।

क्या एक्शन लेगा विभाग

छात्र को डस्टर मारकर सिर फोड़ देने के इस गंभीर मामले में फिलहाल विद्यालय प्रबंधन भी बचने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में अब सवाल यही है कि क्या जिला शिक्षा अधिकारी इस मामले में संज्ञान लेकर संबंधित शिक्षक पर कोई एक्शन लेते हैं या नहीं।

Updated : 9 Sep 2023 4:58 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Satna

Satna Web Desk


Next Story
Top