Home > राज्य > मध्यप्रदेश > सतना > पुलिस के लिए चलाई गई ट्रेन में दुष्कर्म, आरोपी ने महिला को सतना स्टेशन पर बोगी से बाहर फेंका

पुलिस के लिए चलाई गई ट्रेन में दुष्कर्म, आरोपी ने महिला को सतना स्टेशन पर बोगी से बाहर फेंका

पुलिस के लिए चलाई गई ट्रेन में दुष्कर्म, आरोपी ने महिला को सतना स्टेशन पर बोगी से बाहर फेंका
X

खुद टॉयलेट में छिपा आरोपी

सतना। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव कराने आई पुलिस फोर्स के लिए चलाई गई ट्रेन में महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। घटना रविवार देर रात कटनी से सतना के बीच की बताई जा रही है। ट्रेन पुलिस फोर्स को छोड़कर खाली लौट रही थी। इस बीच यह पकरिया स्टेशन पर काफी देर खड़ी रही। तभी महिला ट्रेन में चढ़ी और आरोपी ने उसे दबोच लिया। सतना स्टेशन पर जब यह ट्रेन रुकी तो आरोपी ने महिला को बोगी से बाहर फेंक दिया और गेट बंद कर लिया। ट्रेन 30 मिनट तक स्टेशन पर खड़ी रही, लेकिन जीआरपी बोगी का गेट नहीं खुलवा सकी। सतना से रवाना होने के बाद पुलिस ने ट्रेन को रीवा से पहले बगहाई में रुकवाया। पुलिस का दावा है कि आरोपी ने खुद को टॉयलेट में बंद कर लिया था। टॉयलेट का गेट तोड़कर उसे गिरफ्तार किया गया। आरोपी की पहचान कमलेश कुशवाहा के तौर पर हुई है। वह उत्तर प्रदेश के बांदा का रहने वाला है। उसे कटनी जीआरपी के सुपुर्द कर दिया गया है।

क्या कहा महिला ने

जैसा की पीडि़ता ने बताया कि मुझे उचहेरा जाना था। ट्रेन पकडऩे के लिए पकरिया स्टेशन पहुंची थी। स्टेशन पर घूम रही थी, तभी वहां इस ट्रेन को खड़ा देखा। ट्रेन खाली थी तो मैं उसमें चढ़ गई। ट्रेन स्टेशन पर कुछ देर खड़ी रही, तब मैं टॉयलेट गई। वहां पीछे से आरोपी आ गया। वो कौन था, मैं देख नहीं पाई। उसने मुझे अपने साथ टॉयलेट में बंद कर लिया। इतने में ट्रेन चलने लगी। उसने पहले मेरे साथ मारपीट की फिर जबरदस्ती करने लगा। मैं चिल्लाई पर वहां सुनने वाला कोई नहीं था। उसने मेरे साथ रेप किया। फिर सतना स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो मुझे ट्रेन से बाहर फेंककर गेट बंद कर लिया। यहां मैंने जीआरपी थाने पहुंचकर शिकायत की।

आरोपी के खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज हैं

आरोपी कमलेश फिलहाल कटनी के गायत्री नगर में रहता है। वह कटनी से पकरिया स्टेशन तक एक अन्य ट्रेन से आया था। पकरिया में खाली ट्रेन में महिला को चढ़ता देख वह भी चढ़ गया। जीआरपी के मुताबिक आरोपी के खिलाफ पहले से भी कई मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ वारंट जारी हैं।

Updated : 11 Dec 2023 2:57 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Satna

Satna Web Desk


Next Story
Top