Home > राज्य > मध्यप्रदेश > सतना > चोरी की नीयत से दुकान में घुस रहे युवकों को भीड़ ने रस्सी से बांध कर पीटा, पुलिस की मौजूदगी में की पिटाई

चोरी की नीयत से दुकान में घुस रहे युवकों को भीड़ ने रस्सी से बांध कर पीटा, पुलिस की मौजूदगी में की पिटाई

मझगवां थानांतर्गत चौरहा गांव में दुकान में चोरी की फ़िराक में घुसने की कोशिश कर रहे दो युवकों को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और रस्सी से बांधकर बेदम पिटाई कर दी।

चोरी की नीयत से दुकान में घुस रहे युवकों को भीड़ ने रस्सी से बांध कर पीटा,  पुलिस की मौजूदगी में की पिटाई
X

सतना। जिले के मझगवां थानांतर्गत चौरहा गांव में दुकान में चोरी की फ़िराक में घुसने की कोशिश कर रहे दो युवकों को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और रस्सी से बांधकर बेदम पिटाई कर दी। भीड़ के द्वारा की गई पिटाई से दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के पहुंचने के दौरान उनके साथ हाथापाई होती रही। फिलहाल पुलिस के द्वारा घायल युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है यहां एक युवक के पैर में फ्रैक्चर होने की पुष्टि हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार मझगवां थाना क्षेत्र के चौरहा में संत कुमार उपाध्याय की दुकान है। जहां सुबह-सुबह दोनों युवा के घुसने का प्रयास कर रहे थे। प्लास-पेचकस के जरिए ताला तोड़ने की कोशिश कर रहे थे, तब ही स्थानीय लोगों की नजर उन पर पड़ गई। मौके पर कई लोगों एकत्र होने के बाद उन्हें रस्सी से बांधकर पीटना शुरू कर दिया गया।

उत्तर प्रदेश के हैं युवक

चोरी के शक में भीड़ के द्वारा पीटे गए दोनों युवकों के नाम प्रभाकर त्रिपाठी पिता रामस्वरूप त्रिपाठी सिमरिया बाबूपुर थाना सीतापुर , विक्रम पटेल संतोष पटेल उम्र 25 वर्ष निवासी बाबूपुर सिमरिया थाना सीतापुर जिला कर्वी उत्तर प्रदेश हैं। दोनों युवक मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं वह सतना क्यों और कैसे पहुंचे इस बारे में मझगवां थाना पुलिस पूछताछ कर रही है।

पुलिस बनी रही असहाय

मझगवां थाना पुलिस भीड़ के सामने असहाय नजर आई। दोनों लोगों को भीड़ ने रस्सी के सहारे बांध रखा था। उनके पैरों में रस्सी बांधी गई थी और पिटाई जारी रही। बताया जाता है कि मझगवां थाना के जवान मौके पर पहुंच चुके थे तब भी कुछ युवक चोरी के कथित आरोपियों पर लात-घूंसा चलाने से बाज नहीं आ रहे थे।

जांच कर कार्यवाई होगी

मझगवां थाना प्रभारी आदित्य कुमार सेन ने इस घटना के संबंध में बताया कि युवकों को चोरी के शक में पीटा गया है। फिलहाल प्राथमिकता के आधार पर उनका इलाज कराया जा रहा है। इसके पश्चात जांच की जाएगी और दोनों पक्ष से मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उन लोगों को चिन्हित कर प्रकरण कायम करेंगे जिनके द्वारा युवकों को पीटा गया है।

Updated : 13 Aug 2023 3:37 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Satna

Satna Web Desk


Next Story
Top