Home > राज्य > मध्यप्रदेश > सतना > सतना में बोले प्रधानमंत्री, कांग्रेस के पास मप्र के विकास का रोडमैप नहीं

सतना में बोले प्रधानमंत्री, कांग्रेस के पास मप्र के विकास का रोडमैप नहीं

प्रधानमंत्री ने सतना में जनसभा को संबोधित किया

सतना में बोले प्रधानमंत्री, कांग्रेस के पास मप्र के विकास का रोडमैप नहीं
X

सतना। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस के पास मध्य प्रदेश के विकास के लिए कोई रोडमैप नहीं है। राज्य के युवाओं को कांग्रेस में कोई भविष्य नहीं दिखता। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता को मोदी की गारंटी पर भरोसा है।

प्रधानमंत्री ने मध्य प्रदेश के सतना में भाजपा की चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अभी यहां मतदान में इतने दिन बचे हैं, लेकिन उससे पहले ही झूठ का गुब्बारा फूट गया है। कांग्रेस के पास मध्य प्रदेश के विकास का कोई रोडमैप नहीं है। कांग्रेस के थके-हारे चेहरों में मप्र के युवाओं को कोई भविष्य नहीं दिखता। इसलिए मप्र को भाजपा पर भरोसा है। मप्र को मोदी की गारंटी पर भरोसा है।





मोदी ने भ्रष्टाचार पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस द्वारा बनाए गए लगभग 10 करोड़ फर्जी लाभार्थी सरकारी योजनाओं का लाभ ले रहे थे जिन्हें हमने हटा दिया है। मोदी ने मध्य प्रदेश की जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा, “आपका एक वोट बीजेपी को एमपी में सरकार बनाने, दिल्ली में मोदी को मजबूत करने और राज्य में कांग्रेस को सत्ता से दूर रखने में मदद करेगा।” प्रधानमंत्री ने कहा, “मप्र के चुनाव में आपका हर वोट त्रिशक्ति की ताकत से भरा हुआ है। आपका एक वोट यहां फिर से भाजपा की सरकार बनाने जा रहा है। आपका वही वोट दिल्ली में मोदी को मजबूत करेगा। आपका वही वोट, भ्रष्टाचारी कांग्रेस को मप्र की सरकार से सौ कोस दूर रखेगा। यानी एक वोट, तीन कमाल।”

अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण का उल्लेख करते हुए मोदी ने कहा, “आजकल मैं जहां भी जाता हूं, वहां अयोध्या में प्रभु राम के मंदिर निर्माण की चर्चा होती है। पूरे देश में खुशी की लहर है। सौभाग्य से भरे इस पावन कालखंड में मेरे मन में एक बात बार-बार आती है। वो बात मुझे आंदोलित करती रहती है और मुझे तेज गति से दौड़ने की प्रेरणा देती रहती है। वो बात है - राम काज कीन्हें बिनु, मोहि कहां विश्राम...अब रुकना नहीं है, थकना नहीं है।”

देश की गरीब जनता के लिए सरकार द्वारा उठाये गये कदमों का हवाला देते हुए मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने देश में गरीब लोगों को 4 करोड़ पक्के घर मुहैया कराए हैं। उन्होंने कहा कि यह आंकड़ा कई देशों की कुल जनसंख्या से कहीं अधिक है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार राज्य में लोगों को पक्के मकान उपलब्ध कराने में विफल रही है। सभी को पक्के मकान उपलब्ध कराने का मोदी का वादा है। मोदी ने कहा, “हम लोकतंत्र का भव्य मंदिर नया संसद भवन बनते हैं, तो हम 30 हजार पंचायत भवन भी बनाते हैं। मुझे खुशी है कि भाजपा की डबल इंजन सरकार होने के कारण मप्र उन राज्यों में से एक है जहां गरीबों के लिए लाखों घर बनाए गए। यहां सतना में भी गरीबों को 1.32 लाख घर मिले हैं।” उन्होंने कहा कि मैंने मुफ्त राशन योजना को अगले 5 साल तक बढ़ाने का संकल्प लिया है। मोदी ने कहा कि महिलाएं मध्य प्रदेश का भविष्य तय करेंगी।

Updated : 9 Nov 2023 7:00 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top