Home > राज्य > मध्यप्रदेश > सतना > सतना में खौफनाक वारदात, पत्नी और दो बेटों की हत्या के बाद पति ने की खुदकुशी

सतना में खौफनाक वारदात, पत्नी और दो बेटों की हत्या के बाद पति ने की खुदकुशी

सतना में खौफनाक वारदात, पत्नी और दो बेटों की हत्या के बाद पति ने की खुदकुशी
X

किराए के कमरे से बरामद हुए तीन शव

तिघरा रेलवे ट्रैक पर कटी अवस्था में मिली युवक की लाश

गैर पुरुष से मोबाइल पर बात करने से उठाया खौफनाक कदम

सतना (नवस्वदेश) शहर के नजीराबाद इलाके में बुधवार की सुबह ट्रिपल मर्डर और सुसाइड का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया। यहां पर पति ने पहले पत्नी व दो बच्चों की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी इसके बाद रेलवे ट्रैक पर अपनी भी जान दे दी। इस खौफनाक घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि पति ने गैर मर्द से मोबाइल पर संपर्क रखने के कारण हत्या को अंजाम दिया और इसके बाद आत्मग्लानि होने पर खुदकुशी कर ली।

जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के हरदेव बाबा के पास किराए के मकान में रहने के लिए बीती 9 जुलाई को राकेश चौधरी 32 साल पिता गंगा प्रसाद चौधरी निवासी ग्राम तिघरा लौहरौरा थाना कोतवाली परिवार के साथ आया था। यहां राजेश प्रजापति के यहां किराए पर घर लिया। रात करीब 12 बजे के बाद अचानक राकेश घर से निकल गया और घर नहीं लौटा। सुबह उसका शव रेलवे ट्रैक तिघरा में मिला। जिसका परीक्षण करने के बाद पुलिस को संदिग्ध खून के निशान कपड़े पर लगे मिले। पहचान होने के बाद जब पुलिस उस जगह पर पहुंची जहां पर किराए का घर था। मौके का नजारा देखकर सभी दंग रह गए। कमरे के अंदर मृत युवक की पत्नी संगीता वर्मा 24 साल और पुत्र निखिल चौधरी 8 वर्ष व ऋषभ 6 वर्ष का शव किराये के बंद कमरे में मिला है । जिनकी धारदार हथियार से हत्या हुई थी। आत्महत्या करने वाले व्यक्ति के कपड़ों में मिले खून के निशान और घर के अंदर के निशान इस बात के संकेत दे रहे थे कि तीनों का कत्ल हुआ है।

क्या है खौफनाक घटना का सच

पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल कॉल डिटेल से इस बात का खुलासा हुआ कि हत्या और आत्महत्या की वजह गैर मर्द से महिला के संपर्क थे। संगीता और राकेश का विवाह दस वर्ष पहले हुआ था। दोनों के दो बच्चे भी हो चुके थे, इसके बाद भी संगीता कमलेश चौधरी नाम के व्यक्ति से फोन पर बात करती थी और पति की मर्जी के खिलाफ दो बार उसके पास रहने भी जा चुकी थी। कुछ दिन पहले ही वापस आने के बाद भी वह फोन पर बात कर रही थी। घटना दिनांक को भी उसने लगातार बात की जिससे नाराज होकर पति ने बच्चों सहित हत्या कर दी।

Updated : 10 July 2024 6:11 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Satna

Satna Web Desk


Next Story
Top