Home > राज्य > मध्यप्रदेश > सतना > सतना स्टेशन परिसर में सनसनीखेज वारदात, दोस्तों ने पेवर्स पत्थर से कुचल कर की दोस्त की हत्या

सतना स्टेशन परिसर में सनसनीखेज वारदात, दोस्तों ने पेवर्स पत्थर से कुचल कर की दोस्त की हत्या

माल गोदाम के पास देर शाम अंजाम दी वारदात

जांच में जुटी जीआरपी और आरपीएफ की टीम

सतना, (नवस्वदेश)। रेलवे स्टेशन परिसर के माल गोदाम के पास दो दोस्तों ने मिलकर अपने ही दोस्त की जान ले ली। आरोपियों ने पेवर्स ब्लॉक के पत्थर से सोते समय चेहरा कुचल कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल अभी तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। मृतक की पहचान सोनू उर्फ नारायण शुक्ला पिता ब्रजवासी शुक्ला 36 वर्ष निवासी सीधी के तौर पर की गई है। बताया जाता है कि राहुल और राजा नाम के दोस्तों ने ही उसकी हत्या की है।

जीआरपी का निगरानी शुदा बदमाश था मृतक

माल गोदाम के पास मृतक अवस्था में पाए गए सोनू उर्फ नारायण आपराधिक प्रवृत्ति का था। जीआरसी की सूची में वह निगरानी शुदा बदमाश था। पिछले दिनों ही वह जेल से बाहर आया था। बताया जाता है कि एक रिक्शा चालक की हत्या के आरोप में सोनू शुक्ला को जेल हुई थी।

शराब पीकर सोया था सोनू

घटना के कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि सोनू आज दोपहर में शराब पीने के बाद प्लेट फार्म एक से जुड़े फुटओवर ब्रिज के नीचे सो रहा था। शाम करीब साढ़े सात बजे आरोपी पहुंचे और चेहरे पर पेवर्स ब्लॉक से हमला कर दिया। आरोपियों ने कई प्रहार किए जिससे उसकी मौत हो गई।

पत्थर से कुचला था पत्थर से कुचला गया

इस मामले का एक दिलचस्प पहलू यह सामने आया है कि सोनू शुक्ला की हत्या पेवर्स के पत्थर से कुचलकर की गई। इससे पहले सोनू ने जब वर्ष 2014 में रिक्शा चालक की हत्या की थी तब उसे भी पत्थर से ही कुचला गया था। बताया जाता है कि दामोदर चौधरी की हत्या सोनू शुक्ला ने की थी।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

सोनू शुक्ला की हत्या करने वाले दोनों दोस्त मृतक के हम प्याला हैं। दोनों उसके साथ ही बैठकर शराब पीते थे। माना जा रहा है कि दारु पीने के दौरान तीनों के बीच कुछ बहस हुई और इसी के चलते आरोपियों ने मिलकर हत्या कर दी। जीआरपी चौकी प्रभारी राजेश राज ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Updated : 15 May 2024 5:48 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Satna

Satna Web Desk


Next Story
Top