Home > राज्य > मध्यप्रदेश > सतना > दोस्तों के साथ निकले युवक की कुएं में मिली लाश, नाराज परिजनों ने चार जिलों का रास्ता रोका

दोस्तों के साथ निकले युवक की कुएं में मिली लाश, नाराज परिजनों ने चार जिलों का रास्ता रोका

तीन युवकों पर है हत्या का शक

शहडोल जिले के डॉक्टरों ने किया पीएम

सतना। रामनगर थाना क्षेत्र के बूढाबाउर गांव में रविवार की दोपहर कुएं से एक युवक की लाश मिलने से हडकंप मच गया। दोस्तों के साथ निकले युवक का शव मिलने के बाद नाराज परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही एसडीओपी मैहर राजीव पाठक, रामनगर थाना प्रभारी संतोष तिवारी, ताला थाना प्रभारी सहित भारी संख्या में फोर्स मौके पर पहुंची। इस दौरान सतना, रीवा, सीधी और शहडोल जिले का आवागमन प्रभावित हुआ। करीब तीन घंटे तक परिजन सड़क पर टेंट लगाकर बैठे रहे। शाम को जब पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के बाद प्रकरण कायम करने का भरोसा दिया जब जाकर रास्ता बहाल हो पाया।

बताया गया है कि बूढ़ा बाउर गांव निवासी रामबहादुर सिंह बघेल का 23 वर्षीय पुत्र दीपक सिंह बीते शनिवार को घर से दोस्तें के साथ गया था। देर रात तक वह घर नहीं लौटा जिसके बाद दोस्तों से जानकारी ली गई। मगर, हकीकत से अवगत नहीं कराया। वहीं रविवार की सुबह घर के समीप वाले कुएं में लाश मिली। दीपक की लाश देकर परिजन भड़क गए और दोस्तों के खिलाफ मारपीट की शव कुएं में फेकने का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गए। शव को सड़क पर रखकर हंगामा शुरू कर दिया।

शहडोल के डॉक्टरों ने किया पीएम

मृत युवक के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने और डॉक्टरों के पैनल से इलाज कराने की मांग रखी थी। चूंकि रामनगर से दूरी अधिक थी लिहाजा पुलिस-प्रशासन ने इस मामले में शहडोल जिले से सहयोग लिया। इस दौरान ब्यौहारी में तीन डॉक्टरों के पैनल ने पीएम किया। पीएम रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद इस मामले में प्रकरण कायम किया जाएगा।

चारो ने एक साथ पी थी शराब

बताया गया है कि दीपक सिंह और उसके तीनों दोस्त शराब पीने के आदी थे। वे अक्सर साथ में ही बैठ कर शराब पीते थे। माना जा रहा है कि शराब के नशे में या तो किसी ने धक्का दे दिया या फिर वह कुएं में स्वयं गिर गया। ग्रामीणों ने बताया कि रास्ते के बगल से ही कुआं है जिसमें मेड नहीं बनाई गई है।

पीएम रिपोर्ट का इंतजार

बूढ़ाबाउर गांव में एक युवक का शव कुएं के अंदर मिला है। जिसके बाद परिजनों ने रास्ता जाम किया था। पीएम रिपोर्ट प्राप्त होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा रास्ता जाम कर हंगामा करने वालों को भी चिन्हित कर कार्रवाई करेंगे।

Updated : 10 Sep 2023 4:33 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Satna

Satna Web Desk


Next Story
Top