Home > राज्य > मध्यप्रदेश > सतना > दो बच्चों को लेकर मालगाड़ी के नीचे लेटी महिला, तीनों की मौत, कुछ साल पहले किया था प्रेम विवाह

दो बच्चों को लेकर मालगाड़ी के नीचे लेटी महिला, तीनों की मौत, कुछ साल पहले किया था प्रेम विवाह

आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी मैहर पुलिस

सतना। मैहर थाना क्षेत्र के धतूरा गांव में एक दर्दनाक घटना सामने आई। यहां एक 3० वर्षीय महिला ने दो बच्चों को साथ लेकर मालगाड़ी के सामने लेट गई। घटना में दोनों बच्चों और महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मैहर थाना पुलिस ने पंचनामा उपरांत शवों का पीएम कराया है। महिला बच्चों को साथ लेकर ऐसा कदम क्यों उठाया? फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। मृतकों की पहचान शशि पटेल पति मनोज पटेल निवासी धतूरा, मानसी पटेल और आदित्य पटेल के तौर पर बताई गई है।

बताया जाता है कि मनोज पटेल और शशि ने प्रेम विवाह किया था। दोनों के बीच झगड़ा हुआ या फिर कोई और वजह से यह घटना हुई इसको लेकर कई तरह की चर्चाएं हैं। घटना के बाद से घतूरा गांव मातम छाया है।

मालगाड़ी का इंतजार कर रही थी महिला

कहा जाता है कि शशि अपने दोनों बच्चों को लेकर मालगाड़ी के आने का इंतजार कर रही थी। जैसे ही साढ़े आठ बजे ट्रैक पर मालगाड़ी आई वह अपने बच्चों को लेकर ट्रैक पर खड़ी हो गई। इसी बीच मालगाड़ी से तीनों टकरा गए और मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद थाना प्रभारी मैहर सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और पंचनामा के बाद शव को मर्चरी पहुंचाया जहां पीएम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए है।

चोरी के मामले में जेल जा चुका है पति

बताया जाता है कि मृतिका शशि का पति मनोज पटेल चोरी के मामले में करीब एक साल पहले जेल जा चुका है। हालांकि इस आत्महत्या से पति के जेल जाने के संबंध के तार जुड़े है या नहीं यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। खबर है कि पति-पत्नी एक ही गांव के रहने वाले हैं। गांव में ही दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए और बाद में शादी कर ली। फिलहाल पुलिस इस घटना के मामले की जांच कर रही है।

Updated : 14 Nov 2023 4:33 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Satna

Satna Web Desk


Next Story
Top