Home > राज्य > मध्यप्रदेश > सतना > कमलनाथ अपने पुत्र को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं- रीवा के देवतालाब में बोले केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह

कमलनाथ अपने पुत्र को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं- रीवा के देवतालाब में बोले केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह

कमलनाथ अपने पुत्र को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं- रीवा के देवतालाब में बोले केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह
X

रीवा। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस म.प्र. में तीन परिवारों से शासन करना चाहती है। एक परिवार कमलनाथ और नकुलनाथ का है,कमलनाथ अपने पुत्र को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। दूसरा परिवार दिग्विजय सिंह बंटाढार और उनके पुत्र जयवर्धन सिंह का है। तीसरा परिवार सोनिया जी और राहुल बाबा का है। सोनिया जी राहुल बाबा को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं। जो पार्टी अपने बेटे-बेटों के लिये राजनीति में है वह देश और जनता का भला कैसे कर सकती है।

श्री शाह आज रीवा जिले के देवतालाब में भाजपा प्रत्याशी गिरीश गौतम के समर्थन में आयोजित चुनावी आमसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने मप्र को कांग्रेस का एटीएम बनाने के अलावा कुछ काम नहीं किया है। मप्र को लूटने का काम किया गया। श्री शाह ने मप्र भाजपा के घोषणा पत्र को मोदी गारंटी निरूपित करते हुये कहा कि 3 दिस बर को भाजपा की सरकार बनने पर किसानों की स मान निधि 6 हजार से बढ़ाकर 12 हजार रूपये कर दी जायेगी।

श्री शाह ने कहा कि उज्जवला गैस कनेक्शनधारक महिलाओं-बहनों को 3 दिस बर के बाद गैस सिलेण्डर 450 रूपये में मिलेगा। मोदी गारंटी है कि 3 दिस बर के बाद आयुष्मान योजना में मिलने वाला 5 लाख रूपये तक का नि:शुल्क इलाज को 10 लाख रूपये फ्री ऑफ कॉस्ट कर दिया जायेगा। श्री शाह ने कहा कि कांग्रेस शासन में मप्र को सिर्फ भ्रष्टाचार मिला है जबकि शिवराज सिंह चौहान ने बीमारू राज्य को बेमिसाल बनाने का काम किया है। उक्त अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ.अजय सिंह,प्रत्याशी गिरीश गौतम सहित अन्य पदाधिकारी मंच पर उपस्थित रहे।

Updated : 14 Nov 2023 4:55 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Satna

Satna Web Desk


Next Story
Top