Home > राज्य > मध्यप्रदेश > सतना > सीवर के 20 फीट गड्ढ़े में गिरा राहगीर, बेहोशी हालत में जेसीबी से बाहर निकाला!

सीवर के 20 फीट गड्ढ़े में गिरा राहगीर, बेहोशी हालत में जेसीबी से बाहर निकाला!

सीवर के 20 फीट गड्ढ़े में गिरा राहगीर, बेहोशी हालत में जेसीबी से बाहर निकाला!
X

सड़क के किनारे चित्रकूट में खोदे गए हैं जानलेवा गड्ढ़ा

सतना। धार्मिक नगरी चित्रकूट का मिनी स्मार्ट सिटी बनाने की कवायद चल रही है। इसी तारतम्य में यहां भी सीवर लाइन का काम नगर परिषद द्वारा कराया गया जा रहा है। सोमवार की रात सीवर के 20 फीट गड्ढ़े में एक राहगीर गिर गया और घुटन होने से बेहोश हो गया। वहां से गुजर रहे कुछ लोगों की नजर पड़ी जिसके बाद ठेकेदार एवं स्थानीय प्रशासन के द्वारा रेस्क्यू किया गया। फिलहाल युवक को इलाज के लिए जानकीकुंड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

बताया जाता है कि चित्रकूट नगर परिषद क्षेत्र के अक्षववट तिराहा के पास सड़क के किनारे सीवर लाइन के लिए गड्ढ़े खोदे गए हैं। कई दिनों से कंपनी के द्वारा खुदाई कर काम नहीं कराया गया। इसके अलावा साइट पर कहीं कोई सूचना संकेतक भी नहीं लगाए। इसी के चलते सोमवार की रात लगभग साढ़े आठ बजे वहां से गुजर रहा युवक उसी गड्ढ़े में गिर गया।

स्थानीय लोगों में आक्रोश

सीवर प्रोजेक्ट का काम जिस स्थिति में चल रहा है उससे आए दिन चित्रकूट में हादसे हो रहे हैं। ठेकेदार पर लापरवाही पूर्वक काम करने के आरोप लग रहे हैं। नगर परिषद प्रशासन के द्वारा भी कोई कदम नहीं उठाए जा रहे। नगर परिषद सीएमओ विशाल सिंह के द्वारा भी कोई लगाम नहीं कसी जा रही है। जिससे लोगों में काफी आक्रोश है।

जेसीबी से बाहर निकाला

बताया जाता है कि सीवर का गड्ढ़ा करीब 20 फीट गहरा था। जिससे उसके अंदर कोई भी उतरने का साहस नहीं जुटा पा रहा था। मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा ठेकेदार और सीएमओ को सूचना दी गई। जिसके बाद जेसीबी लेकर टीम पहुंची। काफी कोशिश के बाद एक व्यक्ति अंदर गया और बेसुध पड़े युवक को जेसीबी के जबड़े में रखकर बाहर लाया।

Updated : 12 Feb 2024 5:49 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Satna

Satna Web Desk


Next Story
Top