Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > सतना > सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, तीन की मौत

सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, तीन की मौत

सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, तीन की मौत

सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिले में मंगलवार देर रात एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार रीवा जिले के ग्राम घोघर के रहने वाले कुछ लोग शादी समारोह में शामिल होने नागौद गए थे। मंगलवार देर रात सभी लोग कार से अपने घर रीवा वापस लौट रहे थे। इस दौरान रात करीब तीन बजे शहर में कारगिल ढाबे के आगे सड़क किनारे खड़े ट्रक में तेज रफ्तार कार पीछे से टकराकर घुस गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आवाज सुनकर आसपास के घरों में सो रहे लोग घबरा गए। उन्होंने बाहर निकलकर देखा तो घटना का पता चला। रास्ते से गुजर रहे लोग भी वहां रुक गए।

लोगों ने तुरंत पुलिस और एंबुलेंस को घटना की सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सतना जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में मौके पर ही ड्राइवर और एक अन्य की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति की अस्पताल में उपचार के दौरान जान चली गई। मृतकों के नाम कार ड्राइवर वली उल्लाह, जुग्गन हाजी और कदीर खान हैं। कदीर खान को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद घोघर में उनके घर में मातम छा गया है। बताया जा रहा है कि कार बहुत तेज रफ्तार में थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Updated : 27 Nov 2019 9:48 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top