Home > राज्य > अन्य > राजस्थान > सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बढ़ी मीका सिंह की सुरक्षा, ड्रोन से रखी जा रही निगरानी

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बढ़ी मीका सिंह की सुरक्षा, ड्रोन से रखी जा रही निगरानी

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बढ़ी मीका सिंह की सुरक्षा, ड्रोन से रखी जा रही निगरानी
X

जोधपुर। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद जोधपुर में एक सीरियल की शूटिंग कर रहे सिंगर मीका सिंह की सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा किया गया है। मीका यहां एक होटल में सीरियल की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में उनकी भी जान को खतरा होने की आशंका के चलते पुलिस के हथियारबंद जवानों को होटल के बाहर तैनात किया गया है। पुलिस होटल की निगरानी के लिए ड्रोन का भी इस्तेमाल कर रही है। सीरियल की शूटिंग आगामी 15 से 20 दिनों तक जारी रहेगी। कुछ एपिसोड जोधपुर के होटल में शूट हो रहे हैं तो कुछ मुंबई में शूट किए जाएंगे।

सहायक पुलिस आयुक्त (मंडोर) राजेंद्र प्रसाद दिवाकर ने बताया कि मीका की जान को खतरा होने की आशंका में जवानों को तैनात किया गया है। बनाड़ के एक होटल में सीरियल की शूटिंग चल रही है, जिसमें पंजाबी सिंगर मीका अहम रोल में हैं। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला और मीका सिंह काफी करीबी माने जाते हैं। ऐसे में मीका की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए होटल के बाहर पुलिस की चेतक को 24 घंटे तैनात रखा गया है। खुद मीका सिंह के साथ बाउंसर भी रहते हैं।

सूत्रों के मुताबिक होटल में कुछ दिनों से मीका सिंह एक चैनल के लिए शूटिंग कर रहे हैं। इसके तीन एपिसोड जोधपुर के एक होटल में फिल्माए जा रहे हैं। बाकी शूटिंग मुंबई में होना प्रस्तावित है। यहां पर तीन एपिसोड की शूटिंग चल रही है, जोकि आगामी 15 से 20 दिनों तक जारी रहेगी।

Updated : 2022-06-02T17:49:07+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top