Top
Home > राज्य > अन्य > राजस्थान > चंबल में 50 लोगों से भरी नाव पलटी, राहत दल बचाव कार्य में जुटा

चंबल में 50 लोगों से भरी नाव पलटी, राहत दल बचाव कार्य में जुटा

चंबल में 50 लोगों से भरी नाव पलटी, राहत दल बचाव कार्य में जुटा

कोटा। खातोली के गोठड़ा गांव में आज सुबह चंबल नदी पार करते समय यात्रियों से भरी एक नाव डूब गई। जिसमें बच्चे, बुजुर्ग, महिला सहित 50 से अधिक लोग सवार थे। हादसे में कई लोगों के डूबने की आशंका जता रहे हैं। हादसे की सूचना मिलते ही कोटा जिला कलेक्टर उज्जवल सिंह राठौड़ और एसपी (ग्रामीण) शरद चौधरी समेत प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। साथ ही यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने भी हादसे की जानकारी ली और कलेक्टर व एसपी से बात करके त्वरित रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने के निर्देश दिए हैं।



जानकारी के अनुसार खतौली क्षेत्र में स्थित्व गोठड़ा गांव में 50 से अधिक लोग नांव में सवार होकर चंबल नदी पार कर रहे थे। इसी दौरान अचानक नाव अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे उसमें पानी भर गया। कई लोगों ने नदी में तैरकर अपनी जान बचाई। वहीं कुछ डूब गए एवं पानी के बहाव के साथ बह गए। नाव को पलटा देख मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। उन्हीं में से कुछ लोगों ने नदी में डूब रहे लोगों को बचाने का प्रयास किया। सूचना पाकर तब तक पुलिस के जवान भी मौके पर पहुंच गए। वहीं कोटा से भी बचाव और राहत दल घटनास्थल के लिए रवाना हो गया।

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि एक नाव में 50 से अधिक लोग गोठड़ा गांव से चंबल नदी पार कर रहे थे, लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि कितने लोग नदी में डूबे हैं। वहीं नाव डूबने से ग्रामीणों में हाहाकार मचा है। खबर लिखने तक कोटा से पहुंचे बचाव राहत दल, नगर निगम की रेस्क्यू टीम सहित एसडीआरएफ के जवान नदी में डूबे लोगों को निकालने में लगे हैं।

Updated : 2020-09-16T18:39:20+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top