Home > राज्य > अन्य > राजस्थान > जोधपुर-बाड़मेर हाइवे पर बड़ा हादसा, बस-ट्रक में भिड़ंत, 5 लोग जिंदा जले

जोधपुर-बाड़मेर हाइवे पर बड़ा हादसा, बस-ट्रक में भिड़ंत, 5 लोग जिंदा जले

प्रधानमंत्री ने की आर्थिक सहायता की घोषणा

जोधपुर-बाड़मेर हाइवे पर बड़ा हादसा, बस-ट्रक में भिड़ंत, 5 लोग जिंदा जले
X

बाड़मेर। राजस्थान में जोधपुर-बाड़मेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भांडियावास गांव में बुधवार सुबह निजी बस और टर्बो ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई। हादसे में पांच लोग जिंदा जल गए। मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। हादसा सुबह साढ़े 10 बजे के आसपास हुआ। हादसे में 22 लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें नजदीक के नाहटा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को 2-2 लाख की आर्थिक मदद का ऐलान किया है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस हादसे पर खेद जताते हुए प्रशासन से हर तरह के राहत एवं बचाव कार्य के लिए मुस्तैद रहने के निर्देश दिए हैं। राज्यपाल कलराज मिश्र ने दुर्घटना पर शोक व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ एवं दिवंगत लोगों की आत्मा को शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

ऐसे हुआ हादसा -

बाड़मेर जिले के पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के अनुसार जिले के जोधपुर-बाड़मेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भांडियावास गांव में बुधवार सुबह बस और टर्बो ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। संस्कार स्कूल के पास हुई आमने-सामने की इस टक्कर के बाद बस और ट्रक में आग लग गई। आग में पांच लोग जिंदा जल गए और 22 लोग घायल हो गए। हादसा सुबह 10.30 बजे हुआ। हताहतों को बालोतरा के निजी अस्पताल ले जाया गया है। सूचना के बाद पचपदरा, बालोतरा और रिफाइनरी की फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचीं। अग्निशमन के तीन वाहनों आधा घंटे में दोनों वाहनों में लगी आग पर काबू पाया। घटना की जानकारी पर संभागीय आयुक्त डॉ. राजेश शर्मा, पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव, पचपदरा के विधायक मदनलाल आदि वहां पहुंचे हैं।

Updated : 12 Nov 2021 8:59 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top