Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > अखिलेश यादव आखिरी मुगलिया शासक, अब नहीं मिलेगी सत्ता: संगीत सोम

अखिलेश यादव आखिरी मुगलिया शासक, अब नहीं मिलेगी सत्ता: संगीत सोम

संगीत सोम ने कहा कि मुज़फ्फरनगर दंगा सपा की एक सोची समझी चाल थी, इस दंगे को अखिलेश यादव आज़म खान और कांग्रेस ने मिल कर कराया था और उनके लिए बड़ा आसान था, दंगों का सारा दोष बीजेपी कार्यकर्ताओ पर मढ़ देना।

अखिलेश यादव आखिरी मुगलिया शासक, अब नहीं मिलेगी सत्ता: संगीत सोम
X

मेरठ। सरधना विधानसभा सीट से बीजेपी के फायर ब्रांड विधायक ठाकुर संगीत सोम ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने अखिलेश को मुगल शासन का आखिरी शासक बताते हुए दावा किया कि अब वह दोबारा प्रदेश की सत्ता पर काबिज नहीं हो सकते।

संगीत सोम ने आरोप लगाया कि मुज़फ्फरनगर दंगा अखिलेश यादव आज़म खान और कांग्रेस ने मिल कर कराया और फ़र्ज़ी मुक़दमे लगाकर बीजेपी कार्यकर्ताओं पर थोपा।

मुज़फ्फरनगर दंगों में बीजेपी विधायक संगीत सोम पर साम्रदायिक उन्माद फैलाने के मुकदमे की फाइल बंद होने पर संगीत सोम ने कहा कि जब सपा सरकार ने उन्हें जेल भेजा था उन्होंने तब भी कहा था की जिस दिन इस मामले की जांच होगी उस दिन दूध का दूध पानी हो जाएगा।

संगीत सोम ने कहा कि मुज़फ्फरनगर दंगा सपा की एक सोची समझी चाल थी, इस दंगे को अखिलेश यादव आज़म खान और कांग्रेस ने मिल कर कराया था और उनके लिए बड़ा आसान था, दंगों का सारा दोष बीजेपी कार्यकर्ताओ पर मढ़ देना। आज सपा सरकार द्वारा गठित एसआईटी ने ही इस मामले में उन्हें दोष मुक्त बताते हुए एफ आर लगाई है। उन्होंने फेसबुक से भी इस मामले में जवाब मांगा था लेकिन फेसबुक ने भी यही जवाब दिया था कि भड़काऊ वीडियो संगीत सोम की फेसबुक से अपलोड नहीं हुआ।

संगीत सोम ने कहा कि अखिलेश यादव मुगल शासन के आखिरी शासक थे। अब कभी नहीं बनेंगे। वो खून की नदियों में अपनी नाव चलाना चाहते थे, लेकिन नहीं चली। उन्होंने दावा किया कि 2022 में बीजेपी 350 सीटें लाएगी।

Updated : 2021-03-10T19:41:19+05:30
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top