Home > Lead Story > पीएम मोदी ने करुणानिधि को दी श्रद्धांजलि

पीएम मोदी ने करुणानिधि को दी श्रद्धांजलि

पीएम मोदी ने करुणानिधि को दी श्रद्धांजलि
X

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के शीर्ष नेता के. करुणानिधि के अंतिम दर्शन के लिए चेन्नई पहुंचे। वहां प्रधानमंत्री ने करुणानिधि को श्रद्धांजलि अर्पित की और शोक संतप्त परिवार के सदस्यों से भी मुलाकात की।



करुणानिधि का मंगलवार को शाम 6 बजकर 10 मिनट पर निधन हो गया है । उन्होंने चेन्नई के कावेरी अस्पताल में अंतिम सांस ली। वह 94 साल के थे। करुणानिधि पिछले 28 जुलाई से चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती थे। करुणानिधि के निधन पर प्रधानमंत्री ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने ट्विटर पर दिए शोक संदेश में कहा कि करुणानिधि देश के वरिष्ठ नेताओं में से एक थे। हमने जमीन से जुड़े एक बड़े नेता, प्रबल विचारक, लेखक और एक महान व्यक्तित्व को खो दिया है, उनका जीवन गरीबों और हाशिए पर खड़े लोगों के कल्याण के लिए समर्पित था।

मोदी ने कहा कि कलैनार करुणानिधि क्षेत्रीय आकांक्षाओं के साथ-साथ राष्ट्रीय प्रगति के समर्थक थे। वह तमिलों के कल्याण के लिए दृढ़ता से प्रतिबद्ध थे और उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि तमिलनाडु की आवाज प्रभावी ढंग से सुनाई दे।

Updated : 8 Aug 2018 11:24 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top