Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > झूठ का प्रचार कर रही आप, मेरी गंभीरता को मेरे काम से आंका जाए : गौतम

झूठ का प्रचार कर रही आप, मेरी गंभीरता को मेरे काम से आंका जाए : गौतम

झूठ का प्रचार कर रही आप, मेरी गंभीरता को मेरे काम से आंका जाए : गौतम

नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर व पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने शहरी विकास मंत्रालय से जुड़ी संसद की स्थायी समिति की प्रदूषण के मुद्दे पर हुई बैठक में शामिल नहीं होने के चलते विपक्ष की आलोचनाओं का जवाब दिया है। इंदौर में भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट मैच में कमेंट्री कर रहे गंभीर ने कहा कि उनकी गंभीरता को उनके क्षेत्र में हो रहे कार्यों से आंका जाना चाहिए।

गंभीर ने आम आदमी पार्टी का नाम लिए बिना उसके नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि वह राजनीति में पैसा कमाने के लिए नहीं आए हैं। उन्हें अपने परिवार का भी भरण पोषण करना है। वह सांसद बनने से पहले कुछ व्यसायिक प्रतिबद्धता से जुड़े थे। इनको लेकर अपनी अक्षमता छिपाना और राजनीतिक लाभ कमाने की कोशिश करना बेहद दुखद है। वह भी उस पार्टी द्वारा जो ईमानदार लोगों का प्रतिनिधित्व करने का दावा करती है।

गंभीर ने एक वीडियो संदेश में कहा, "मेरे निर्वाचन क्षेत्र और मेरे शहर के प्रति मेरी प्रतिबद्धता को वहां हो रहे कार्य से आंका जाना चाहिए।" गंभीर ने विश्वास जताया कि उनके क्षेत्र की जनता उनपर पूरा भरोसा करती है और दिल्ली सरकार के मंत्रियों के प्रचार और झूठे बयानों पर विश्वास नहीं करेगी।

अपने क्षेत्र में किए गए कार्यों की जानकारी देते हुए गंभीर ने कहा कि उन्होंने पिछले छह महीनों में उन्हें वोट करने वाले लोगों को बेहतरीन सुविधा मिले इसमें कोई कोर कसर नहीं छोड़ी गई है। गाजीपुर लैंडफिल को साफ करने के लिए हाई एंड कंपोस्ट मशीनें स्थापित की गई हैं। डिजिटल कक्षाओं और बुनियादी ढांचे प्रदान करके ईडीएमसी स्कूलों में सुधार किया है। महिलाओं के लाभ के लिए सैनिटरी पैड वेंडिंग मशीन स्थापित की गई और गरीबों को मुफ्त भोजन प्रदान किया गया है।

पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि वह पूर्वी दिल्ली में सुबह 11 बजे अपने कार्यालय में बैठते हैं और सभी लोगों को उनकी शिकायत के समाधान के आश्वासन के बाद जाते हैं। वह सांसद निधि से बाहर के कार्यों के लिए अपना वेतन भी समाज कार्य में लगाते हैं। उन्होंने कहा कि निर्वाचन क्षेत्र में प्रदूषण को काफी हद तक कम करने के लिए अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी के साथ विशाल एयर प्यूरीफायर लगाने के लिए बातचीत जारी है।

उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा सांसद गौतम गंभीर पर निशाना साधा है। शुक्रवार को शहरी विकास मंत्रालय से जुड़ी संसद की स्थाई समिति की बैठक हुई, जिसमें पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर नदारद रहे। इस मसले पर आप ने उनपर तंज कसा है।

शुक्रवार दोपहर आप पार्टी ने ट्वीट किया कि संसदीय कमेटी की बैठक में आज का एजेंडा दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण था, जिसके बारे में एक हफ्ते पहले ही जानकारी दे दी गई थी। फिर भी इस बैठक में गौतम गंभीर नहीं आए। क्या प्रदूषण को लेकर गंभीरता कमेंट्री बॉक्स तक ही सीमित है? इस ट्वीट के साथ आप ने गौतम गंभीर की एक तस्वीर भी साझा की गई, जिसमें वह इंदौर टेस्ट के दौरान साथी कमेंटेटर वीवीएस लक्ष्मण के साथ पोहा-जलेबी का लुत्फ उठा रहे हैं।

Updated : 15 Nov 2019 3:22 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top