Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > दिल्ली में महिला सब इंस्पेक्टर की सरेआम गोली मारकर हत्या

दिल्ली में महिला सब इंस्पेक्टर की सरेआम गोली मारकर हत्या

दिल्ली में महिला सब इंस्पेक्टर की सरेआम गोली मारकर हत्या

दिल्ली। राजधानी में चुनाव को लेकर किए गए चौकस इंतजाम के बीच बाइक सवार बदमाश ने शुक्रवार (7 फरवरी) रात रोहिणी ईस्ट मेट्रो स्टेशन के पास एक महिला सब इंस्पेक्टर की गोली मार कर हत्या कर दी। महिला पुलिसकर्मी की सरेआम गोली मारकर हत्या किए जाने की इस घटना ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। आरोप हमलावर भी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। इसके चलते हत्या के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल आरोपी हमलावर की पहचान में जुट गई है। आशंका जताई जा रही है कि यह मामला रंजिश या फिर एकतरफा प्रेम का हो सकता है। हालांकि इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस का कहना है कि सभी कोणों को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है। वारदात की जानकारी घरवालों को दे दी गई है।

पुलिस का कहना है कि परिजनों से और इस महिला पुलिसकर्मी के जानकारों से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि उसकी किसी से रंजिश तो नहीं है। हत्या की यह वारदात शुक्रवार रात करीब पौने दस बजे रोहिणी ईस्ट मेट्रो पर हुई। जानकारी के मुताबिक महिला पुलिसकर्मी मेट्रो स्टेशन से जैसे ही बाहर निकली, उसपर बाइक सवार एक शख्स ने करीब आकर एक के बाद एक ताबड़तोड़ तीन गोलियां दागी और मौके से फरार हो गया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस उसे लेकर पास के अस्पताल गई, जहां डॉक्टरों ने उसे म़ृत घोषित कर दिया है। मरने वाली पुलिसकर्मी की प्रीति एहलावत की उम्र करीब 25 साल बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि उसकी तैनाती यमुनापार में स्थित किसी यूनिट में थी। खबर लिखे जाने तक मौके पर आला अधिकारी उसके बारे में जानकारी एकत्र करने में जुटे थे।

Updated : 7 Feb 2020 11:30 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top