Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की तबीयत बिगड़ी, एम्स में भर्ती

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की तबीयत बिगड़ी, एम्स में भर्ती

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की तबीयत बिगड़ी, एम्स में भर्ती
X

File Photo

नईदिल्ली। तिहाड़ जेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की तबीयत अचानक से खराब हो गई, जिसके बाद उसे इलाज के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है। एम्स से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि पेट में तेज दर्द होने की शिकायत के बाद उसे भर्ती कराया गया है।

तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल के अनुसार, छोटा राजन को कुछ महीने पहले कोरोना हुआ था। यह उसका साइड इफेक्ट भी हो सकता है। फिलहाल डॉक्टर ही पूरे मामले की जांच कर इस मामले में कुछ भी कहेंगे। मंगलवार को तिहाड़ जेल संख्या-2 में बंद छोटा राजन को अचानक पेट में तेज दर्द होने लगा। जिसकी सूचना जेल के वार्डो ने तिहाड़ प्रशासन को दी।शुरू में जेल के डॉक्टरों ने ही छोटा राजन की जांच की लेकिन मामला समझ में ना आने के बाद उसे तत्काल एम्स में भर्ती कराया गया था। डीजी के अनुसार, आज शाम तक हो सकता है छोटा राजन को अस्पताल से छुट्टी मिल जाये।

ज्ञात हो कि, इससे पहले 24 अप्रैल को कोरोना होने के बाद छोटा राजन को एम्स में भर्ती कराया गया था। जहां 18 दिन भर्ती रहने के बाद 11 मई को उसे वापस तिहाड़ जेल भेजा गया था। अब दोबारा से उसकी तबीयत बिगड़ने के बाद उसे एम्स में भर्ती कराया गया है।

Updated : 12 Oct 2021 10:12 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top