Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > जहांगीरपुरी हिंसा में दो और गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू की पूछताछ

जहांगीरपुरी हिंसा में दो और गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू की पूछताछ

जहांगीरपुरी हिंसा में दो और गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू की पूछताछ
X

नईदिल्ली। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने 16 अप्रैल को जहांगीरपुरी हिंसा मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों पर कुशल चौक पर हिंसा करने का आरोप है। आरोपितों की पहचान जहीद और बदरूद्दीन के रूप में हुई है। अपराध शाखा ने बीती देर रात दोनों को जहांगीरपुरी से ही गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों भाई है। इसमें आरोपित जहीद के पास से पुलिस ने तलवार भी बरामद की है। पुलिस ने इन्हें कोर्ट में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया है। फिलहाल अपराध शाखा दोनों आरोपितों से पूछताछ कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, दोनों आरोपित रिश्ते में भाई हैं। दोनों पर भीड़ में शामिल होकर हिंसा करने का आरोप है। ये दोनों आरोपित हिंसा के मुख्य आरोपित मोहम्मद अंसार को जानते हैं। इन दोनों पर हिंसा वाले दिन शोभा यात्रा में शामिल लोगों पर कांच की बोतलों से हमला करने का भी आरोप है।

उल्लेखनीय है कि अब तक पुलिस इस मामले में 31 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें 28 बालिग हैं। जबकि, 3 नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेजा जा चुका है।वहीं, दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के गिरफ्त में अभी नौ आरोपित हैं, जिनसे लगातार पुलिस पूछताछ कर रही है और अन्य आरोपितों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

जहांगीरपुरी में 16 अप्रैल को हनुमान जयंती के मौके पर कुछ लोग शोभायात्रा निकाल रहे थे। इस दौरान कुछ लोगों ने शोभायात्रा पर पथराव किया था। पथराव की घटना के बाद जहांगीरपुरी में हिंसा भड़की थी, इस घटना में आठ पुलिसकर्मी समेत नौ लोग घायल हो गए थे।

Updated : 28 April 2022 1:55 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top