Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > हरियाणा में चुनावी तैयारियों को लेकर भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ तोमर ने की अहम बैठक

हरियाणा में चुनावी तैयारियों को लेकर भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ तोमर ने की अहम बैठक

हरियाणा में चुनावी तैयारियों को लेकर भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ तोमर ने की अहम बैठक

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद से तैयारियों को मुकम्मल करने में जुट गई है। हरियाणा में दोबारा सत्ता हासिल करने के लिए पार्टी की ओर से राज्य के चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल और राज्य संगठन के बड़े नेताओं के साथ यहां एक अहम बैठक की। इस बैठक में चुनावी तैयारियों की समीक्षा के साथ ही कुछ जरूरी निर्देश भी हरियाणा भाजपा के नेताओं को दिए गए।

भाजपा मुख्यालय में हुई इस बैठक में चुनाव प्रभारी नरेन्द्र सिंह तोमर, सह प्रभारी भूपेन्द्र सिंह, राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश संगठन प्रभारी डॉ अनिल जैन समेत राज्य भाजपा के वरिष्ठ नेता व राज्य सरकार मंत्री रामविलास शर्मा, अनिल विज, कैप्टन अभिमन्यू शामिल रहे। हरियाणा के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री चौधरी वीरेन्द्र सिंह भी बैठक में उपस्थित रहे।

सूत्रों के मुताबिक बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने चुनावी तैयारियों के बारे में तोमर को अवगत कराया। इसके साथ ही तोमर ने प्रचार अभियान, डोर टू डोर कैंपेन की तैयारियों के बारे में भी जानकारी ली और कुछ अहम निर्देश दिए।

सूत्र बताते हैं कि राज्य संगठन के नेताओं ने उम्मीदवारों के नामों की जल्द घोषणा करने पर जोर दिया ताकि प्रचार के लिए ज्यादा से ज्यादा समय मिल सके।

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय चुनाव आयोग ने हरियाणा व महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। दोनों राज्यों में 21 अक्टूबर को मतदान और 24 अक्टूबर को मतगणना की जाएगी। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त करने के बाद भाजपा और मोदी सरकार की यह पहली चुनावी परीक्षा है।

Updated : 22 Sep 2019 3:29 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top