Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > तेलंगाना की राज्यपाल ने विपक्ष से पूछा सवाल, केसीआर ने सचिवालय के उद्घाटन में नहीं बुलाया, क्या ये अपमान नहीं ?

तेलंगाना की राज्यपाल ने विपक्ष से पूछा सवाल, केसीआर ने सचिवालय के उद्घाटन में नहीं बुलाया, क्या ये अपमान नहीं ?

28 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नई संसद भवन का उद्घाटन करेंगे।

telangana governor sundar rajan
X

    telangana governor sundar rajan

नईदिल्ली/वेबडेस्क।नए संसद भवन के उदघाटन को लेकर मची रार के बीच तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने विपक्ष को आइना दिखाया है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना सचिवालय भवन के उद्घाटन कार्यक्रम में निमंत्रण तक नहीं दिया गया था।

राज्यपाल ने कहा कि हाल ही में मुख्यंत्री के चंद्रशेखर राव ने सचिवालय की भव्य इमारत का उद्घाटन किया था। जिसमें मुझे निमंत्रण तक नहीं दिया गया था। उन्होंने कहा की मैं पूछना चाहती हूँ उस समय किसी राजनीतिक दल ने क्यों नहीं विरोध जताया की राज्यपाल को क्यों नहीं बुलाया गया। विपक्ष कहता है कि राष्ट्रपति एक गैर-राजनीतिक व्यक्ति हैं, लेकिन आप राज्यपालों के लिए ऐसा क्यों नहीं कहते?

राष्ट्रपति का अपमान -

बता दें आगामी 28 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नई संसद भवन का उद्घाटन करेंगे। कांग्रेस समेत 19 विपक्षी दल इसका विरोध कर रहे है। वे सभी इसे राष्ट्रपति का अपमान बता रहे है।

ये दल कर रहे विरोध -

कांग्रेस, टीएमसी, आम आदमी पार्टी, सपा, राजद, द्रमुक, जदयू, शिवसेना (यूबीटी), माकपा, भाकपा, एनसीपी, आईयूएमएल, झामुमो, केरल कांग्रेस (मणि), केएसपी, वीसीके, एमडीएमके, राष्ट्रीय लोकदल और आरएसपी, एआईयूडीएफ शामिल हैं।

Updated : 25 May 2023 10:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top