Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > दिल्ली के जहांगीरपुरी में फिर हुई पत्थरबाजी, बदमाशों ने फायरिंग कर फैलाई सनसनी

दिल्ली के जहांगीरपुरी में फिर हुई पत्थरबाजी, बदमाशों ने फायरिंग कर फैलाई सनसनी

दिल्ली के जहांगीरपुरी में फिर हुई पत्थरबाजी, बदमाशों ने फायरिंग कर फैलाई सनसनी
X

नईदिल्ली। उत्तर पश्चिमी जिले के जहांगीरपुरी ई ब्लॉक में शुक्रवार शाम कुछ बदमाशों ने हमला बोल दिया। बदमाशों ने यहां पर गोलीबारी और पथराव कर सनसनी फैला दी। गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ है, लेकिन दो कार के शीशे टूट गए और कुछ बाइक और स्कूटी को नुकसान पहुंचा है।

पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले हमलावर वहां से फरार हो गए। शुरुआती जांच में पता चला है कि जेल से छुटकर आए एक बदमाश ने पुरानी रंजिश में अपने साथियों के साथ हमला किया था। पुलिस बलवा फैलाने, जान से मारने की धमकी देने और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से हमलावरों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम करीब 6 बजे पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश ई ब्लॉक जहांगीरपुरी में गोलीबारी और पथराव कर रहे हैं। सूचना मिलते ही जिला के आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। वहां शिकायतकर्ता अजय मिला। जिसने पुलिस को बताया कि उसका गुर्जर चौक पर जिम है। तीन दिन पहले उसका हैप्पी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था।

उसकी शिकायत पर पुलिस ने हैप्पी को शांति भंग करने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। शुक्रवार को जमानत मिलने के बाद वह जेल से बाहर आया था। अजय ने आरोप लगाया कि शुक्रवार शाम हैप्पी अपने दोस्तों के साथ उसके जिम पर पहुंंचा। जिम बंद होने की वजह से आरोपित उसकी तलाश करता हुआ घर आ गया और घर के बाहर पथराव कर तोड़फोड़ शुरू कर दी। इस दौरान आरोपितों ने गोलीबारी भी की। जांच के दौरान पुलिस को मौके से दो खोखे मिले, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी में कोई घायल नहीं हुआ है। पथराव में दो कार और तीन चार बाइक और स्कूटी को नुकसान पहुंची है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

Updated : 9 July 2022 1:15 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top