Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > रविशंकर प्रसाद का विपक्ष पर पलटवार, कहा - कांग्रेस का इतिहास जासूसी भरा रहा

रविशंकर प्रसाद का विपक्ष पर पलटवार, कहा - कांग्रेस का इतिहास जासूसी भरा रहा

रविशंकर प्रसाद का विपक्ष पर पलटवार, कहा - कांग्रेस का इतिहास जासूसी भरा रहा
X

नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पेगासस जासूसी मामले पर कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि यह देश विरोधी एजेंडा चलाने वालों की साजिश है। उन्हें कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि विपक्षी दल का इतिहास ही जासूसी का रहा है।

भाजपा मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस ने राजनीतिक शिष्टाचार की मर्यादा का उल्लंघन करते हुए ये आरोप लगाए हैं। किंतु, वह जासूसी के सबूत नहीं दे पाई है। संसद के मानसून सत्र के ठीक पहले इस मामले को उठाए जाने की कांग्रेस की मंशा पर भी उन्होंने सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि देश में फोन टैपिंग को लेकर सशक्त कानून हैं और उन कानूनों का पालन करते हुए ही फोन टैपिंग हो सकती है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस पूरे पेगासस मामले से सरकार अथवा भाजपा का नाम जोड़ना निराधार है। कांग्रेस संसद की कार्यवाही में व्यवधान डालने का प्रयास कर रही है और इसलिए आधार एजेंडा तैयार किया गया है। कांग्रेस अपने घटते जनाधार से बौखला गई है और इस कारण ऐसे निराधार आरोप लगा रही है। भाजपा नेता ने सवाल किया कि ऐसे वक्त में जब संसद का मानसून सत्र शुरु हो गया है इस मामले का क्या औचित्य था। इसी तरह जब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत दौरे पर आए थे तो दंगे भड़काने का काम किया गया।



Updated : 19 July 2021 2:58 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top