Home > देश > शरद पवार के घर राष्ट्र मंच की बैठक शुरू, तीसरे मोर्चे की जमीन तलाशने का प्रयास

शरद पवार के घर राष्ट्र मंच की बैठक शुरू, तीसरे मोर्चे की जमीन तलाशने का प्रयास

शरद पवार के घर राष्ट्र मंच की बैठक शुरू, तीसरे मोर्चे की जमीन तलाशने का प्रयास
X

नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस से अलग नए सियासी गठजोड़ की संभावनाओं को तलाशने के लिए दिल्ली स्थित राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार के आवास पर विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक शुरू हो गई है। बैठक में तीसरे गठबंधन की जमीन को तलाशने और स्थिति को अनुकूल बनाने पर मंथन किया जाएगा।

पवार के आवास पर हो रही इस बैठक में तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष यशंवत सिन्हा, राष्ट्रीय लोकदल के जयंत चौधरी, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) सांसद बिनॉय विश्वम, नेशनल कांफ्रेंस के उमर अब्दुल्ला शामिल हैं। इसके साथ ही पूर्व राज्यसभा सांसद जावेद अख्तर, एनसीपी की वंदना चव्हाण, समाजवादी पार्टी के घनश्याम तिवारी, माकपा नेता निलोत्पल बसु समेत कई नेता शामिल हैं।

लोकतांत्रिक ताकतों का मंच -

बैठक में शामिल होने पवार के आवास पर पहुंचे भाकपा नेता बॉय विश्वास ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उसके खिलाफ सभी धर्मनिरपेक्ष और लोकतांत्रिक ताकतों का यह मंच है। शरद पवार के नेतृत्व में हो रही इस बैठक में मौजूदा राजनीतिक स्थिति के साथ ही आगामी संसद सत्र समेत कई अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर विचार किया जाएगा।

Updated : 2021-10-12T15:57:37+05:30
Tags:    

Prashant Parihar

पत्रकार प्रशांत सिंह राष्ट्रीय - राज्य की खबरों की छोटी-बड़ी हलचलों पर लगातार निगाह रखने का प्रभार संभालने के साथ ही ट्रेंडिंग विषयों को भी बखूभी कवर करते हैं। राजनीतिक हलचलों पर पैनी निगाह रखने वाले प्रशांत विभिन्न विषयों पर रिपोर्टें भी तैयार करते हैं। वैसे तो बॉलीवुड से जुड़े विषयों पर उनकी विशेष रुचि है लेकिन राजनीतिक और अपराध से जुड़ी खबरों को कवर करना उन्हें पसंद है।  


Next Story
Share it
Top