Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > राजा भैया व भानवी सिंह तलाक मामले में 3 अगस्त को होगी सुनवाई, जुदा होंगी दोनों की राहें !

राजा भैया व भानवी सिंह तलाक मामले में 3 अगस्त को होगी सुनवाई, जुदा होंगी दोनों की राहें !

राजा भैया और भानवी कुमारी की शादी 1995 में हुई थी। दोनों के 2 पुत्र व 2 पुत्रियां हैं।

राजा भैया व भानवी सिंह तलाक मामले में 3 अगस्त को होगी सुनवाई, जुदा होंगी दोनों की राहें !
X

नईदिल्ली। दिल्ली के साकेत कोर्ट ने उत्तर प्रदेश के कुंडा विधानसभा क्षेत्र के विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के तलाक मामले पर सुनवाई टाल दी है। राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह की ओर से आज जवाब दाखिल करने के लिए समय देने की मांग की गई। कोर्ट ने 03 अगस्त तक जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया। मामले की अगली सुनवाई 03 अगस्त को होगी।

राजा भैया ने अपनी पत्नी भानवी सिंह से तलाक की अर्जी दायर की है। याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने 10 अप्रैल को भानवी सिंह को नोटिस जारी किया था। मार्च महीने में भानवी ने दिल्ली के जोरबाग थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने राजा भैया के भाई अक्षय प्रताप सिंह के ऊपर गंभीर आरोप लगाया था। राजा भैया अपने भाई के पक्ष में आ गए, जिसके बाद उन्होंने साकेत फैमिली कोर्ट में तलाक लेने की अर्जी दाखिल की।

ऐसे बढ़ा दोनों के बीच विवाद

बता दें कि राजा भैया और भानवी कुमारी की शादी 1995 में हुई थी। दोनों के 2 पुत्र व 2 पुत्रियां हैं। राजा भैया और भानवी कुमारी के रिश्तों के बीच दरार तब खुलकर सामने आई थी, जब भानवी कुमारी ने एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह के खिलाफ दिल्ली में सीआरपीसी 420, 467, 468, 471,109 और 120 बी के तहत मामला दर्ज कराया था। राजा भैया ने पत्नी का समर्थन करने के बजाए एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह का खुलकर समर्थन किया था। उन्होंने कहा था कि मैं अपने भाई के साथ हूं। बता दें कि अक्षय प्रताप सिंह रिश्ते में राजा भैया के चचेरे भाई हैं।

Updated : 25 July 2023 9:42 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top