Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह पहुंचे दिल्ली, राहुल गांधी से की मुलाकात

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह पहुंचे दिल्ली, राहुल गांधी से की मुलाकात

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह पहुंचे दिल्ली, राहुल गांधी से की मुलाकात
X

नईदिल्ली। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष चुने जाने के बाद अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने सोमवार को दिल्ली में पहली बार राहुल गांधी से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस विधायक दल के नेता प्रताप सिंह बाजवा, कार्यकारी अध्यक्ष भारत भूषण आशु और कांग्रेस विधायक दल के उपनेता राजकुमार चब्बेवाल के साथ-साथ पंजाब प्रभारी हरीश चौधरी भी इस बैठक में मौजूद रहे।

अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने यह जानकारी मीडिया को दी। उन्होंने कहा कि पार्टी को मजबूत बनाने को लेकर राहुल गांधी से विस्तार से बातचीत हुई है। हमने उन्हें भरोसा दिलाया है कि पंजाब में अंतिम व्यक्ति के हित में काम करने में पार्टी कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी। उन्होंने बताया कि पंजाब में हम सब लोग मिलकर एक बार फिर से कड़ी मेहनत से नई कांग्रेस और नया संगठन खड़ा करेंगे। अनुशासन भंग करने वालों को तुरंत बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। इस समय पार्टी नेताओं का सारा ध्यान सिर्फ और सिर्फ पार्टी की मजबूती पर होगा।

राजा वड़िंग ने कहा कि पंजाब में हर व्यक्ति को साथ लेकर जनता के मुद्दों पर संघर्ष करेंगे। मौजूदा सरकार अगर सही तरीके से काम नहीं करेगी, तो हमारी उनसे सीधी टक्कर होगी । उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश के दौरे छोड़कर मुख्यमंत्री अपना सारा ध्यान इस समय पंजाब पर ही दें तो बेहतर होगा। पंजाब संवेदनशील राज्य है और यहां के मुद्दों पर संवेदनशीलता के साथ विचार करने की जरूरत है। पंजाब में कांग्रेस का नया दौर शुरू हो रहा है।

नवजोत सिंह सिद्धू और सुनील जाखड़ का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि जिसे पार्टी से किसी भी मुद्दे पर कोई समस्या है तो वह सीधा उनसे या फिर प्रताप सिंह बाजवा से बात करे। अब ऐसा बिल्कुल नहीं होगा कि सीधे धरना प्रदर्शन में जाकर बैठ जाओ और कुछ ट्वीट करके अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लो। कार्यकारी अध्यक्ष भारत भूषण आशु ने कहा कि पंजाब में निगम चुनाव आ रहे हैं। कांग्रेस सबसे पहले उसकी तैयारी में जुटेगी।

Updated : 2022-04-12T16:20:59+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top