Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > नागौर हादसे पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने जताया दुःख, 2 लाख रूपए मुआवजे का ऐलान

नागौर हादसे पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने जताया दुःख, 2 लाख रूपए मुआवजे का ऐलान

नागौर हादसे पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने जताया दुःख, 2 लाख रूपए मुआवजे का ऐलान
X

नईदिल्ली। राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को राजस्थान के नागौर में हुये सड़क हादसे पर दुख जताते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है। प्रधानमंत्री ने मृतकों को परिजनों के लिए दो-दो लाख रुपये और घायलों के लिए 50-50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की है।

राष्ट्रपति कोविन्द ने ट्वीट कर कहा, "नागौर, राजस्थान में हुई सड़क दुर्घटना में कई श्रद्धालुओं की मृत्यु का समाचार सुनकर मुझे गहरा दुख पहुंचा है। शोक-संतप्त परिवारों के प्रति मैं हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं और घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।"

प्रधनमंत्री ने जताया दुःख -

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, "राजस्थान के नागौर में हुआ भीषण सड़क हादसा अत्यंत दुखद है। जिन लोगों को इस दुर्घटना में जान गंवानी पड़ी है, मैं उन सभी के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।"

मुआवजे की घोषणा -

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने ट्वीट कर कहा, प्रधानमंत्री ने राजस्थान के नागौर में दुर्घटना के कारण जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए प्रधान मंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से प्रत्येक को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि को मंजूरी दी है। घायलों को 50-50 हजार रुपये दिए जाएंगे।

Updated : 12 Oct 2021 10:34 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top