Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > संसद सुरक्षा चूक मामले में दिल्ली पुलिस पहुंची कोलकाता, ललित झा के घर पर ताला बंद मिला

संसद सुरक्षा चूक मामले में दिल्ली पुलिस पहुंची कोलकाता, ललित झा के घर पर ताला बंद मिला

संसद सुरक्षा चूक मामले में दिल्ली पुलिस पहुंची कोलकाता, ललित झा के घर पर ताला बंद मिला
X

नईदिल्ली। संसद भवन की सुरक्षा में सेंध लगने की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम फिलहाल कोलकाता में है। दिल्ली पुलिस के अधिकारी मंगलवार को इस मामले के मास्टरमाइंड बताये जा रहे ललित झा के बागुईहाटी थाना क्षेत्र के जिस किराए के मकान में पहुंचे तो वहां वहां ताला बंद मिला है।

पुलिस के अनुसार संसद की सुरक्षा में सेंध से ठीक तीन दिन पहले तक ललित झा बागुईहाटी के एक घर में किराए पर रहता था। 10 दिसंबर को स्थानीय लोगों ने उसे यहां देखा था। संसद की घटना के तीन दिन पहले जब वह घर बंद करके गया था तो पड़ोसियों को लगा था कि संभवतः वह अपने बिहार स्थित घर गया होगा। इसके पहले सोमवार को दिल्ली पुलिस की टीम ने 218 नंबर रवींद्र सरणी स्थित बड़ा बाजार के उस ठिकाने पर भी दबिश दी थी, जहां लंबे समय तक वह ट्यूशन पढ़ाया करता था। मंगलवार को बागुईहाटी के जिस घर पर दिल्ली पुलिस अधिकारियों ने छापेमारी की है, वहां ताला बंद मिला है। पुलिस इस मामले में स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर जांच पड़ताल कर रही है।

Updated : 19 Dec 2023 12:33 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top