Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > क्या आप सांसद राघव चड्ढा को डेट कर रही हैं परिणीति चोपड़ा ? सवाल पर दिया ये जवाब

क्या आप सांसद राघव चड्ढा को डेट कर रही हैं परिणीति चोपड़ा ? सवाल पर दिया ये जवाब

हाल ही में परिणीति राघव चड्ढा के साथ डिनर पर गईं थी। इसके बाद उन्हें फिर से लंच के लिए जाते देखा गया।

क्या आप सांसद राघव चड्ढा को डेट कर रही हैं परिणीति चोपड़ा ? सवाल पर दिया ये जवाब
X

नईदिल्ली। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का रिश्ता सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हाल ही में दोनों का एक साथ डिनर डेट पर जाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद से हर कोई पूछ रहा है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है।

आज मीडिया ने जब आप सांसद ने उनसे पूछा की क्या आप परिणीति चोपड़ा को डेट कर रहे तो सवाल सुनते जी उनके गाल शर्म से लाल हो गए। राघव बोले की आप मुझसे राजनीति से जुड़े सवाल पूछे। इसके बाद जब पूछा गया की क्या आप दोनों शादी करने वाले है। इसके बाद उन्होंने कहा कि जब करेंगे तो बता देंगे।

स्पीकर ने पूछा सवाल -

इससे पहले आज सुबह राज्यसभा में जब राघव चड्ढा अपनी बात कहने के लिए उठे तो स्पीकर ने भी इसी मुद्दे पर चुटकी ली। राज्यसभा स्पीकर ने राघव चड्ढा की बात को काटते हुए कहा कि पर आजकल आपको सोशल मीडिया पर काफी स्पेस मिल रहा है। आज का दिन शायद आपके लिए चुप्पी का है। स्पीकर की बात सुनकर पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -

दरअसल, हाल ही में परिणीति राघव चड्ढा के साथ डिनर पर गईं थी। इसके बाद उन्हें फिर से लंच के लिए जाते देखा गया। मुंबई के एक होटल में लंच करने के बाद सबसे पहले राघव चड्ढा बाहर निकले और कुछ देर बाद परिणीता बाहर निकलीं। उस वक्त परिणीति ने ब्लैक जींस और ब्लैक क्रॉप टॉप पहना हुआ है। दोनों की दूसरी मुलाकात का वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर अफेयर की चर्चा शुरू हो गई है।

Updated : 24 March 2023 12:28 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top