Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > पैगंबर विवाद के बाद नूपुर शर्मा को सोशल मीडिया पर मिली धमकी, IFSO ने दर्ज की FIR

पैगंबर विवाद के बाद नूपुर शर्मा को सोशल मीडिया पर मिली धमकी, IFSO ने दर्ज की FIR

पैगंबर विवाद के बाद नूपुर शर्मा को सोशल मीडिया पर मिली धमकी, IFSO ने दर्ज की FIR
X

नईदिल्ली। ट्विटर सहित सोशल मीडिया पर अलग-अलग लोगों द्वारा नूपुर शर्मा को दी जा रही धमकी को लेकर दिल्ली पुलिस की इंटेलीजेंस फ्यूजन एंड स्ट्रेटजिक ऑपरेशंस (आईएफएसओ) ने मामला दर्ज कर लिया है। दिल्ली पुलिस की प्रवक्ता सुमन नलवा ने बताया कि, इस मामले में आईएफएसओ की टीम उन लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है, जिन्होंने नूपुर शर्मा को ट्विटर एवं अन्य जगह पर धमकी दी थी। उल्लेखनीय है कि रविवार को भाजपा ने आपत्तिजनक बयान देने के चलते नूपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित कर दिया था।

जानकारी के अनुसार बीते 27 मई को एक न्यूज चैनल पर चल रही डिबेट के दौरान भाजपा की प्रवक्ता नूपुर शर्मा एवं पैनल में बैठे एक अन्य व्यक्ति के बीच बहस हुई थी। इस दौरान नूपुर शर्मा ने एक समुदाय के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद से नूपुर शर्मा को ट्विटर पर अलग-अलग आईडी से धमकी दी जा रही थी। इसे लेकर उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को ट्वीट कर शिकायत की थी। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि उन्हें एवं उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। एक टि्वटर आईडी के जरिए इसे बढ़ावा दिया जा रहा है। धमकी देने वाले इन लोगों के खिलाफ एक्शन लिया जाए।

ट्विटर हैंडल की पहचान -

दिल्ली पुलिस की तरफ से भी इस ट्वीट का जवाब दिया गया था। दिल्ली पुलिस ने अपने ट्वीट में कहा था कि उनकी शिकायत को संबंधित कार्रवाई के लिए आगे भेजा जा रहा है। इसे आईएफएसओ के पास भेजा गया था, जिन्होंने प्राथमिक जांच के बाद इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने इस मामले में जांच भी शुरू कर दी है। इसके लिए सबसे पहले उन सभी ट्विटर हैंडल की पहचान पुलिस कर रही है जिन्होंने नूपुर शर्मा को धमकी दी है। इनकी पहचान करने के बाद पुलिस उनकी गिरफ्तारी कर सकती है।

Updated : 6 Jun 2022 9:16 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top