Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > सपना ने कांग्रेस में शामिल होने का किया खंडन

सपना ने कांग्रेस में शामिल होने का किया खंडन

सपना ने कांग्रेस में शामिल होने का किया खंडन

पार्टी ने उनकी सदस्यता फॉर्म को किया जारी

नई दिल्ली/स्व.स.से.मशहूर हरियाणवी नर्तकी सपना चौधरी ने रविवार को इस बात का खंडन किया कि वह कांग्रेस में शामिल हुई हैं। दूसरी तरफ, कांग्रेस ने उनके सदस्यता फॉर्म को जारी करते हुए बताया कि एक दिन पहले न सिर्फ सपना बल्कि उनकी बहन ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली थी। एक दिन पहले ही, शनिवार रात को यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने सपना की प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ तस्वीर ट्वीट करते हुए उनका कांग्रेस में स्वागत किया था। अगले ही दिन जब सपना ने प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ वाली अपनी तस्वीर को पुरानी बताते हुए खुद के कांग्रेस में शामिल होने का खंडन किया तो पार्टी ने किरकिरी से बचने के लिए सपना के हस्ताक्षर वाला सदस्यता फॉर्म जारी किया।

उप्र कांग्रेस के सचिव नरेंद्र राठी ने सपना के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि हरियाणवी नर्तकी ने कांग्रेस की सदस्यता फॉर्म भरकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। तस्वीर में सपना चौधरी कागज पर कुछ लिखती हुईं दिख रही हैं। राठी ने सपना के सदस्यता फॉर्म को भी दिखाया, जिस पर उनकी तस्वीर और दस्तखत हैं और जिसके मुताबिक वह 5 रुपए का सदस्यता शुल्क देकर 23 मार्च को कांग्रेस में शामिल हुईं। सपना चौधरी ने रविवार को खुद के कांग्रेस में शामिल होने का खंडन किया। सपना ने कहा, मैं कांग्रेस में शामिल नहीं हुईं हूं। प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ मेरी तस्वीर पुरानी है। मैं किसी भी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार भी नहीं करूंगी।

बता दें कि सपना चौधरी हिंदी भाषी राज्यों में बहुत ही लोकप्रिय हैं। खासकर युवाओं में तो उन्हें लेकर गजब की दीवानगी है। कई दिनों से अटकलें थीं कि वह कांग्रेस में शामिल होंगी और उन्हें मथुरा में भाजपा की हेमामालिनी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा जा सकता है। हालांकि, शनिवार को सपना के पार्टी में शामिल होने से पहले ही कांग्रेस ने मथुरा से अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान करके वहां हेमामालिनी बनाम सपना की अटकलों पर विराम लगा दिया।

Updated : 2019-03-24T23:14:04+05:30

Naveen

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top